Mon. Jun 24th, 2024
    रूमी जाफरी की फिल्म में नज़र आ सकते हैं अमिताभ बच्चन और इमरान हाश्मी

    फिल्ममेकर और स्क्रीनराइटर रूमी जाफरी जिन्होंने ‘कुली नंबर 1’, ‘हीरो नंबर 1’ और ‘चलते चलते’ जैसी फिल्मों का लेखन किया है, वह जल्द कमबैक करने वाले हैं। खबरों के मुताबिक, वह “खेल” नाम की एक फिल्म पर काम कर रहे हैं और उन्होंने मुख्य किरदार निभाने के लिए अमिताभ बच्चन और इमरान हाश्मी को चुना है। रूमी ने फिल्म ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ से निर्देशन की दुनिया में कदम रखा था जिसमे सीनियर बच्चन ने भगवान का किरदार निभाया था। उसके बाद उन्होंने ‘गली गली चोर है’ और ‘लाइफ पार्टनर’ जैसी फिल्मो का निर्देशन किया।

    मुंबई मिरर की खबर के अनुसार, रूमी वर्तमान में एक उत्तर की ओर है। प्रोजेक्ट से जुड़े सूत्रों ने बताया-“शूटिंग 13 मई से शुरू हो जाएगी। फिल्म एक तीव्र ड्रामा है जिसमे कई कोर्टरूम सीक्वेंस हैं। इसका शीर्षक ‘खेल’ है क्योंकि कहानी में बहुत ट्विस्ट और टर्न्स हैं।”

    https://www.instagram.com/p/BuOVXeoBPgu/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BswveqsjnHY/?utm_source=ig_web_copy_link

    खबर ये भी है कि फिल्म में शहंशाह एक जज का किरदार निभा सकते हैं और अगर सब सही रहा तो ये इमरान की अमिताभ के साथ पहली फिल्म होगी।

    इस दौरान, अमिताभ की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘बदला’ को दर्शको से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी फिल्म में तापसी पन्नू ने भी मुख्य किरदार निभाया है। इसके अलावा, अमिताभ दिसंबर में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के साथ भी बड़े परदे पर आने वाले हैं। अयान मुख़र्जी निर्देशित फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी नज़र आएंगे।

    दूसरी तरफ, इमरान आखिरी बार फिल्म ‘व्हाई चीट इंडिया’ में नज़र आये थे। सौमिक सेन निर्देशित फिल्म में श्रेया धन्वन्तरी भी नज़र आई थी। फिल्म भारत के एजुकेशन सिस्टम में चल रहे भ्रष्टाचार पर आधारित थी हालांकि फिल्म को दर्शको और समीक्षकों से कोई खास प्रतिक्रिया नहीं मिली। ना ही इसने बॉक्स ऑफिस पर कोई जादू दिखाया।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *