Sat. Dec 10th, 2022
    सामने आये फिल्म "बदला" के पहले रिव्यु: 'मास्टरपीस' है अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म

    अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म “बदला” को देखने का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है। और हो भी क्यों ना, जब फिल्म में दो बेहतरीन कलाकार हो और इसका निर्देशन सुजॉय घोष जैसे निर्देशक ने किया हो जिन्हे ‘कहानी’ फ्रैंचाइज़ी और ‘Te3n’ जैसी जबरदस्त सस्पेंस थ्रिलर बनाने के लिए जाना जाता है तो फिल्म का इंतज़ार करना तो बनता ही है ना।

    “बदला” स्पेनिश फिल्म ‘द इनविज़िबल गेस्ट’ पर आधारित है जिसमे सीनियर बच्चन एक वकील का किरदार निभा रहे हैं जबकि तापसी उनके क्लाइंट के रूप में नज़र आएंगी। फिल्म में, मानव कौल, टोनी ल्यूक और अमृता सिंह भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

    जबकि दर्शकों को कल फिल्म से रूबरू होने का मौका मिलेगा, सेलेब्रिटी के लिए मुंबई में कल शाम एक खास स्क्रीनिंग रखी गयी जिसमे फिल्ममेकर कुनाल कोहली और तरुण मनसुखानी ने फिल्म देखी और सोशल मीडिया पर फिल्म को देखने का अनुभव साझा किया।

    कुनाल कोहली ने लिखा-“पिछली रात ‘बदला’ देखी। अमिताभ बच्चन, क्या अति सूक्ष्म प्रदर्शन था। तापसी पन्नू ने अपनी बहुमुखी प्रतिभा एक बार फिर दिखा दी। अमृता सिंह ने आजतक का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन दिया है। शुभकामनाएं टीम बदला।”

    अविषेक घोष ने लिखा-“बदला स्क्रीनिंग से बाहर आ गया और अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू के उच्च वोल्टेज प्रदर्शन के बारे में सोचने से खुद को रोक नहीं पा रहा। फिल्म का वर्णन करने के लिए केवल एक शब्द- मास्टरपीस। और सुजोय घोष क्या डायलाग लिखे हैं।”

    तरुण मनसुखानी ने ट्वीट किया-“अभी ‘बदला’ देखी, क्या कमाल की सस्पेंसफुल फिल्म है। अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू आपको सच्चाई का पता करने के लिए इच्छुक रखते हैं। अभी तुम्हे बहुत आगे जाना है सुजोय घोष। एक और मनोरंजक कहानी के लिए शुभकामनाएं।”

    शाहरुख़ खान के निर्माण में बनी फिल्म “बदला” जरूर दर्शकों को आखिरी वक़्त तक उनकी कुर्सी से चिपकाए रखेगी। क्या हमारी तरह आप भी इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित हैं?

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *