Thu. Feb 2nd, 2023
    अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म "बदला" के लिए, मलयालम अभिनेता टोनी ल्यूक ने केवल दो हफ्तों में घटाया 10 किलो वजन

    लोग भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपने काम के लिए क्या क्या नहीं करते हैं। एक किरदार आपसे आपका वक़्त, ध्यान और समर्पण मांगता है और कलाकार ख़ुशी ख़ुशी वो सब देने के लिए तैयार हो जाता है। ऐसा ही एक उदाहरण पेश किया है मलयालम अभिनेता टोनी ल्यूक ने, जिन्होंने कुछ ऐसा किया है जिसे सुनकर आप चौक जाएँगे।

    वो जल्द बॉलीवुड में फिल्म “बदला” से अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू के साथ डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने केवल दो हफ्तों में 10 किलो वजन घटाया है। अभिनेता, पिछले दो हफ्तों में, वजन कम करने के लिए एक सख्त कसरत शासन और आहार का सहारा ले रहे थे। अभिनेता ने कोई पेशेवर मदद नहीं ली और यह सब अपने दम पर किया।

    https://www.instagram.com/p/BuTIjLMByLg/?utm_source=ig_web_copy_link

    एक बयान में अभिनेता ने खुलासा किया-“मुझे सही फॉर्म में आने के लिए आठ प्रतिशत मोटापा कम करने की आवश्यकता थी। मैं आंतरायिक उपवास और कीटो आहार के संयोजन से गुजरा। मैंने दिन में दो से तीन घंटे के लिए कसरत की और सख्त आहार लिया।”

    उन्होंने यह भी कहा कि उनकी दिनचर्या काफी थका देने वाली और तीव्र थी और उन्हें बिना किसी असफलता के हर दिन इसका पालन करना था। टोनी ने कहा-“ऊर्जा के स्रोत के रूप में भोजन नहीं होने से, मेरे शरीर ने चर्बी को ईंधन के रूप में उपयोग किया। एक सप्ताह के भीतर मुझे परिणाम मिलने शुरू हो गए, और दो सप्ताह में मुझे शूट के लिए सही काया मिल गई।”

    https://www.instagram.com/p/Bq6fmoNhWWI/?utm_source=ig_web_copy_link

    शाहरुख खान और गौरी खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म “बदला” एक कोर्टरूम ड्रामा है जिसे सुजॉय घोष ने निर्देशित किया है और इसमें बिग बी और तापसी ने मुख्य किरदार निभाया है। फिल्म 8 मार्च को रिलीज़ होगी। ट्रेलर बेहद उत्साहित करने वाला है और इसे दर्शको से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। ट्रेलर आप यहाँ देख सकते हैं-

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *