‘नोटबुक’ के बाद नुशरत भरुचा के साथ फिल्म बनाएंगे सलमान खान

nushrat bharucha in a salman khan film
स्रोत: ट्विटर

सलमान खान ‘नोटबुक’ जिसमें जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल हैं, एक और फिल्म करने के लिए तैयार हैं। निर्माताओं ने मुख्य भूमिका के लिए नुशरत भरुचा को चुना है।

खबरों के मुताबिक, सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस एक शादी ड्रामा फिल्म तैयार कर रहा है, जो सभी मसाला तत्वों से भरपूर होगी। इस फिल्म के लिए नुसरत को मुख्य भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है।

इसकी आधिकारिक पुष्टि होनी बाकी है। फिल्म की शूटिंग दिल्ली और आसपास के इलाकों में की जाएगी। फिल्म का संवाद राज शांडिल्य लिख रहे हैं।

हालांकि कार्तिक आर्यन ने ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के बाद सफलता का स्वाद चखा लेकिन नुसरत भरुचा को भी कई फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं।

वह ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी। और उम्मीद है, उसके बाद सलमान खान की अगली फिल्म में।

दूसरी ओर, सलमान खान ने ‘भारत’ की शूटिंग ख़त्म कर ली है और अब वह जैकलीन फर्नांडीज, सोनाक्षी सिन्हा, कैटरीना कैफ और आयुष शर्मा के साथ दा-बैंग रीलोडेड डांस टूर में व्यस्त हैं। इसके तुरंत बाद, वह सोनाक्षी सिन्हा के साथ ‘दबंग 3′ की शूटिंग शुरू करेंगे।

‘दबंग’ के बाद, उन्होंने संजय लीला भंसाली की आगामी प्रेम कहानी के साथ काम करने की योजना बनाई है जो कि मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है क्योंकि यह सालों बाद सलमान-एसएलबी के पुनर्मिलन को चिह्नित करती है!

सलमान खान की आखिरी फिल्म ‘रेस 3’ थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था और वह इस प्रकार एक हिट फिल्म की तलाश कर रहे थे। वह एक कोरियाई फिल्म: एन ओड टू माई फादर के हिंदी रूपांतरण, ‘भारत’ के साथ यह उपलब्धि हासिल करने की उम्मीद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: साइना नेहवाल की बायोपिक में परिणीति चोपड़ा ने श्रद्धा कपूर को किया रिप्लेस

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here