Mon. Jul 22nd, 2024
    आयुष्मान खुराना

    फिल्म ‘अन्धाधुन’ और ‘बधाई हो’ की बम्पर कामयाबी के बाद, अभिनेता आयुष्मान खुराना जल्द फिल्म “बाला” में एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाते नज़र आयेंगे जिसे उम्र से पहले गंजेपन का शिकार होना पड़ता है। मगर फिल्म के शुरू होने से पहले ही, ये कानूनी मुसीबत में जा फंसी।

    नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता पर निर्देशक अमर कौशिक और निर्माता दिनेश विजन के साथ कमल कांत चंद्रा ने “बाला” के लिए उनकी कहानी चुराने का आरोप लगाया है। रिपोर्ट में लिखा है कि कमल कान्त ने व्हात्सप्प के जरिये, आयुष्मान से विचार साझा किया था। अभिनेता ने भले ही फिल्म के लिए हां कह दिया हो, मगर उन्होंने कभी फिल्म नहीं की। उसके बाद अभिनेता ने रिप्लाई देना बंद कर दिया और बाद में फिल्म की घोषणा कर दी।

    https://www.instagram.com/p/BuTF4QTggtf/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Bt03ErUgUqc/?utm_source=ig_web_copy_link

    रिपोर्ट में अमर कौशिक ने कहा-“मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, हम पिछले चार-पांच महीनों से कहानी की स्क्रिप्टिंग कर रहे हैं। ऐसी संभावना है कि पात्र समान हो सकते हैं। मुझे उनकी स्क्रिप्ट पता नहीं है, न ही मैं उनसे मिला हूँ। मैं यह कहानी पहले दिन से लिख रहा हूँ और यह किसी भी गंजे व्यक्ति के बारे में एक कहानी हो सकती है। और जहां तक कानूनी मामले का सवाल है, निर्माता इसका ध्यान रखेंगे।”

    बॉम्बे हाईकोर्ट में मामला दायर किया गया है। जहां तक फिल्म की बात है, तो इस महीने इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। “बाला” में भूमि पेडनेकर एक छोटे शहर की लड़की के रूप में भी दिखाई देंगी।

    इसके अलावा, आयुष्मान इस साल एकता कपूर की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में नज़र आएंगे। फिल्म में आयुष्मान के विपरीत नुसरत भरुचा नज़र आएँगी। इन दिनों, वह अनुराग सिन्हा के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘आर्टिकल 15‘ की शूटिंग कर रहे हैं जिसमे वह एक पोलिसवाले की भूमिका निभाते दिखाई देंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *