Wed. Dec 7th, 2022
    pariniti chopda in saaina nehawal biopic

    पिछले साल सितंबर में, बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने महीनों की ट्रेनिंग के बाद साइना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग शुरू कर दी थी। लेकिन, केवल कुछ दिनों की शूटिंग के बाद, उन्हें डेंगू का पता चला और आराम करने की सलाह दी गई।

    यह बताया गया कि अभिनेत्री को अप्रैल में शूट फिर से शुरू करना था, लेकिन अब हालिया रिपोर्टों ने सुझाव दिया है कि श्रद्धा ने अमोल गुप्ता-निर्देशन से बाहर निकल गई हैं और अब इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा ने कदम रखा है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार कर रहे हैं।

    उसी स्रोत के बारे में बात करते हुए मुंबई मिरर ने बताया कि श्रद्धा, समय की कमी के कारण फिल्म छोड़ रही हैं। फिलहाल वह अपनी फिल्मों ‘छिछोरे’ और ‘स्ट्रीट डांसर’ में व्यस्त हैं।

    https://www.instagram.com/p/BoS5U98lEa_/

    इतना ही नहीं बल्कि सुपरस्टार प्रभास के साथ उनका पहला सहयोग भी अगस्त रिलीज के लिए तैयार है। दोनों ने एक्शन थ्रिलर, ‘साहो’ में साथ नज़र आएँगे।  श्रद्धा को ‘बाघी 3’ में टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए भी देखा जाएगा।

    सूत्र ने कहा, “साइना की बायोपिक को समायोजित करने के लिए सभी के सर्वश्रेष्ठ प्रयासों के बावजूद, तारीखें टकरा रही थीं, इसलिए श्रद्धा को बाहर करने का निर्णय लिया गया। यह निर्णय आपसी सहमति से लिया गया था। इस बीच, परिणीति को स्क्रिप्ट पसंद आई और जल्द ही प्रीप शुरू हो जाएगा।”

    इस खबर की पुष्टि करते हुए, निर्माता भूषण कुमार ने मुंबई मिरर से कहा, “हम इस साल के अंत तक फिल्म ख़त्म करना  चाहते हैं, जो 2020 की शुरुआत में रिलीज होगी। इसलिए परियोजना को आगे बढ़ाने के लिए यह फैसला आपसी सहमति से लिया गया फैसला है।”

    उन्होंने कहा, “हमें खुशी है कि परिणीति फिल्म के लिए बोर्ड पर आई हैं। साइना ने हर भारतीय को गौरवान्वित किया है और हम ओलंपिक के वर्ष में उसकी कहानी को दुनिया तक ले जाने का इंतजार नहीं कर सकते हैं।”

    https://twitter.com/itsBhushanKumar/status/1106418457979969537

    इस बीच, परिणीति, फ़िलहाल अपनी अगली फिल्म ‘केसरी’ की रिलीज़ के लिए तैयार हैं। पीरियड वॉर ड्रामा में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा वह ‘संदीप और पिंकी फरार’ में अर्जुन कपूर के साथ और ‘जबरिया जोड़ी’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी अभिनय करेंगी।

    यह भी पढ़ें: कलंक, RRR से लेकर होटल मुंबई और कर्मा कैफ़े तक, देखिये सभी नई फिल्मों के नए और दिलचस्प पोस्टर्स

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *