दा इंडियन वायर » मनोरंजन » जानिये क्यों नहीं करना चाहती परिणीति चोपड़ा शादी?
मनोरंजन

जानिये क्यों नहीं करना चाहती परिणीति चोपड़ा शादी?

pariniti chopda on marriage

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा जो अपनी आने वाली फिल्म ‘केसरी’ को लेकर उत्साहित हैं, ने कहा है कि वह शादी को लेकर जल्दी में नहीं हैं। हालाँकि वह शादी में यकीं करती हैं लेकिन फिलहाल वह इसके बारे में नहीं सोच रही हैं।

हाल ही में हुए एक साक्षात्कार के दौरान परिणीति ने कहा कि अपनी दीदी की शादी देखने के बाद भी वह 5-6 सालों बाद शादी करेंगी।

परिणीति से जब यह पूछा गया कि उनके साथ के कलाकार जैसे दीपिक-रणवीर, अनुष्का-विराट, सोनम-आनंद आदि ने शादी कर ली है। इसपर परिणीति ने कहा कि, “तो उनसे मेरा क्या लेना-देना यार? वो करें जो करना है उनको। फिलहाल मेरी ऐसी कोई योजना नहीं है। मैं अपनी ज़िन्दगी में जब भी शादी करुँगी यह तभी होगा जब मैं पूरी तरह तैयार हूँ जो आज नहीं है और मैं सिर्फ आज के बारे में सोच रही हूँ।”

View this post on Instagram

Red, White and Bride! 🌹🍷👠 #PCsBachelorette

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

जब परिणीति से यह पूछा गया कि क्या वह प्रियंका की फेयरीटेल वेडिंग से प्रभावित हैं? उन्होंने हंसते हुए कहा कि, “उसने खुद 36 पर शादी की है। उसने जैसे बड़ी जल्दी कर ली। मेरे पास अभी कम से कम 6 साल हैं।”

उन्होंने यह भी बताया कि परिवार की तरफ से उनपर कोई दबाव नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि, “चोपड़ा परिवार बहुत कूल है। मैं बस आपसे कहना चाहती हूँ कि यदि आप उनसे कभी नहीं मिले हैं। आप सफलतम लोगो के परिवार को देखेंगे। मिमी दीदी, दरअसल पहली ऐसी लड़की हैं जिनकी परिवार में अबतक और देर में शादी हुई है।

हम 14 भाई-बहन हैं और अभी सिर्फ दो की शादी हुई है। और हम सब लगभग 30 के हो चुके हैं। किसी की भी शादी नहीं हुई है। तो हमारा परिवार इस तरह का है।”

उन्होंने आगे कहा कि, “हमारे खुद के माता-पिता कहते हैं कि शादी जरूरी नहीं है। जो तुम करना चाहते हो करो। जब भी तुम्हे कोई सही आदमी मिले उसके साथ यात्रा करो, उसके साथ रहो, जो भी तुम करना चाहो। यदि शादी करना चाहते हो तो शादी कर लो। बस उसके साथ खुश रहो। यह महत्वपूर्ण चीज़ें हमारा परिवार हमें सिखाता है।”

परिणीति ने कहा कि, “शादी के दबाव में नहीं आना चाहिए। पहले सही व्यक्ति खोजो जो तम्हे धोखा न दे और तुम्हे खुश रखे। यदि ऐसा 51 की उम्र में हो तो भी। यदि आप उससे शादी करना चाहते हो तो कर लो अन्यथा मत करो।

View this post on Instagram

बहनें 👯‍♀️ @priyankachopra

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

सिर्फ सही व्यक्ति के साथ रहो क्योंकि बहुत से लोग शादीशुदा हैं पर खुश नहीं हैं। तो शादी खुशियों का आधार कैसे हुई?” परिणीति ने यह भी कहा कि जब मिस्टर राइट मिलेगा तो वह सबसे पहले शादी कर लेंगी। उन्हें शादी पसंद है। जब उनसे यह पूछा गया कि, “क्या आपको मिस्टर राइट मिल चूका है? उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि, “मुझे नहीं पता।”

यह भी पढ़ें: राजकुमार राव, पत्रलेखा, सनी लियोन, कार्तिक आर्यन ने मिलकर मनाया ‘लुका छुप्पी’ की सफलता का जश्न, देखें तस्वीरें

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]