Mon. Mar 4th, 2024
    क्या राकेश शर्मा की बायोपिक "सारे जहाँ से अच्छा" में दिखेंगे विक्की कौशल? जानिए अभिनेता का जवाब...

    अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक “सारे जहाँ से अच्छा” काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है और इसका मुख्य कारण है फिल्म की स्टार-कास्ट। पहले फिल्म में आमिर खान होने वाले थे मगर व्यस्त होने के कारण उन्होंने शाहरुख़ खान से फिल्म करने के लिए कहा। मगर फिर खबर आई कि किंग खान ने फिल्म से पीछे हटने का फैसला कर लिया है। और फिर फिल्म के मुख्य किरदार के लिए कभी किसी अभिनेता का नाम आता तो कभी किसी अभिनेता का।

    उन अभिनेताओं के नाम में से एक नाम विक्की कौशल का भी था। जबकि फिल्म के लेखक अंजुम राजबली ने फिल्म से शाहरुख़ के निकलने की पुष्टि कर दी है, तो बॉलीवुड हंगामा ने विक्की से इस बारे में सवाल किया कि क्या वह ये बायोपिक कर रहे हैं।

    विक्की ने ना फिल्म का प्रस्ताव मिलने की पुष्टि की और ना ही मना किया। चंद शब्दों में, उन्होंने बस ये कहा कि बहुत जल्द औपचारिक घोषणा की जाएगी और उसके लिए आपको इंतज़ार करना होगा। तो इसका मतलब क्या है कि विक्की को फिल्म का प्रस्ताव मिला था और क्या उन्होंने फिल्म के लिए हां कह दिया है? ये तो घोषणा होने पर ही पता चलेगा।

    https://www.instagram.com/p/Bu-xrcNFvEg/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BuHZH-oldDK/?utm_source=ig_web_copy_link

    वैसे फिल्म में मुख्य किरदार निभाने के लिए कार्तिक आर्यन, राजकुमार राव और रणबीर कपूर का नाम भी सामने आया था। फिल्म का निर्देशन महेश मथाई करने वाले हैं जबकि इसका निर्माण करेंगे सिद्धार्थ रॉय कपूर।

    इस दौरान, विक्की को आखिरी बार ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक’ में देखा गया था जिसमे उनके साथ यामी गौतम, मोहित रैना और परेश रावल भी मुख्य किरदार में नज़र आये थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 240 करोड़ रूपये से ज्यादा का व्यापार कर लिया है।

    इसके अलावा, अभिनेता फ़िलहाल शूजीत सरकार की उधम सिंह की बायोपिक में व्यस्त हैं। उधम सिंह एक स्वतंत्रता सैनानी थे।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *