दा इंडियन वायर » मनोरंजन » शादीशुदा होने पर भी डेटिंग ऐप लॉन्च करने पर सलमान खान ने उठाया प्रियंका चोपड़ा पर सवाल
मनोरंजन

शादीशुदा होने पर भी डेटिंग ऐप लॉन्च करने पर सलमान खान ने उठाया प्रियंका चोपड़ा पर सवाल

शादीशुदा होने पर भी डेटिंग ऐप लॉन्च करने पर सलमान खान ने उठाया प्रियंका चोपड़ा पर सवाल

सुपरस्टार सलमान खान जितने खुले अंदाज़ और स्वैग के साथ फिल्मो में अभिनय करते हैं, उससे भी ज्यादा खुलकर वह अपने सह-कलाकारों पर टिपण्णी कर देते हैं। और एक ऐसी ही उनकी टिपण्णी आज सुर्खियों में हैं जो उन्होंने अपनी आगामी निर्मित फिल्म ‘नोटबुक‘ के प्रचार के दौरान की।

समारोह के दौरान, सलमान से पूछा गया कि क्या एक पुराने ज़माने की प्रेम-कहानी जैसे ‘नोटबुक’ नए जमाने के दर्शकों के साथ जुड़ेगी, जो टिंडर जैसी डेटिंग वेबसाइट्स से जुड़े हैं। उसी बातचीत के दौरान, सलमान को यह भी पता चला कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने एक डेटिंग वेबसाइट लॉन्च की है जिसका नाम बम्बल है। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान ने तुरंत टिपण्णी की-“क्या वह शादीशुदा नहीं है? उन्हें अब इसकी क्या आवश्यकता है?”

View this post on Instagram

‪#BharatKeRang #HappyHoli‬

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान की टिपण्णी ने सोशल मीडिया पर भी आग भड़का दी है। कई लोगों ने उन्हें उनके बयान के लिए ट्रोल किया है। किसी ने उनसे सवाल किया कि क्या अगर कोई पुरुष अभिनेता डेटिंग ऐप पर होता, क्या तब भी वह उनसे ऐसे सवाल करते? तो कुछ ने ये अटकलें लगानी शुरू कर दी कि सलमान अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ से देसी गर्ल के आखिरी वक़्त पर निकलने के कारण उन्हें सुना रहे थे।

आपको बता दें कि अली अब्बास ज़फर निर्देशित फिल्म में पहले महिला-पात्र की भूमिका में प्रियंका नज़र आने वाली थी। हालांकि, उन्होंने एकदम आखिरी वक़्त पर फिल्म से निकलने की योजना बना ली और वजह बताई कि शूटिंग उनकी अमेरिकी गायक निक जोनस के साथ शादी के दिनों के आड़े आएगी।

प्रियंका की जगह अब फिल्म में कटरीना कैफ ने मुख्य किरदार निभाया है। फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी।

अब फिल्म ‘नोटबुक’ की बात की जाये तो, नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित फिल्म से प्रनूतन बहल और ज़हीर इकबाल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर और गानों को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म 29 मार्च को रिलीज़ हो रही है।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!