Wed. Feb 1st, 2023
    शादीशुदा होने पर भी डेटिंग ऐप लॉन्च करने पर सलमान खान ने उठाया प्रियंका चोपड़ा पर सवाल

    सुपरस्टार सलमान खान जितने खुले अंदाज़ और स्वैग के साथ फिल्मो में अभिनय करते हैं, उससे भी ज्यादा खुलकर वह अपने सह-कलाकारों पर टिपण्णी कर देते हैं। और एक ऐसी ही उनकी टिपण्णी आज सुर्खियों में हैं जो उन्होंने अपनी आगामी निर्मित फिल्म ‘नोटबुक‘ के प्रचार के दौरान की।

    समारोह के दौरान, सलमान से पूछा गया कि क्या एक पुराने ज़माने की प्रेम-कहानी जैसे ‘नोटबुक’ नए जमाने के दर्शकों के साथ जुड़ेगी, जो टिंडर जैसी डेटिंग वेबसाइट्स से जुड़े हैं। उसी बातचीत के दौरान, सलमान को यह भी पता चला कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने एक डेटिंग वेबसाइट लॉन्च की है जिसका नाम बम्बल है। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान ने तुरंत टिपण्णी की-“क्या वह शादीशुदा नहीं है? उन्हें अब इसकी क्या आवश्यकता है?”

    https://www.instagram.com/p/BvRDYlRlUSW/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BvBJLlqljGH/?utm_source=ig_web_copy_link

    सलमान की टिपण्णी ने सोशल मीडिया पर भी आग भड़का दी है। कई लोगों ने उन्हें उनके बयान के लिए ट्रोल किया है। किसी ने उनसे सवाल किया कि क्या अगर कोई पुरुष अभिनेता डेटिंग ऐप पर होता, क्या तब भी वह उनसे ऐसे सवाल करते? तो कुछ ने ये अटकलें लगानी शुरू कर दी कि सलमान अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ से देसी गर्ल के आखिरी वक़्त पर निकलने के कारण उन्हें सुना रहे थे।

    आपको बता दें कि अली अब्बास ज़फर निर्देशित फिल्म में पहले महिला-पात्र की भूमिका में प्रियंका नज़र आने वाली थी। हालांकि, उन्होंने एकदम आखिरी वक़्त पर फिल्म से निकलने की योजना बना ली और वजह बताई कि शूटिंग उनकी अमेरिकी गायक निक जोनस के साथ शादी के दिनों के आड़े आएगी।

    https://www.instagram.com/p/BvDtftXHaQx/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Bu7YQKkl_Wf/?utm_source=ig_web_copy_link

    प्रियंका की जगह अब फिल्म में कटरीना कैफ ने मुख्य किरदार निभाया है। फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी।

    अब फिल्म ‘नोटबुक’ की बात की जाये तो, नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित फिल्म से प्रनूतन बहल और ज़हीर इकबाल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर और गानों को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म 29 मार्च को रिलीज़ हो रही है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *