Wed. Feb 21st, 2024
    सेरेना विलियम्स

    भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स का बम्बल फंड में स्वागत किया है।

    विलियम्स ने प्रियंका को सोशल और डेटिंग एप्लीकेशन बंबल के निवेशक के रूप में शामिल किया है।

    मैरी कॉम अभिनेत्री ने गुरुवार को ट्वीट किया: “वेलकम टू द बंबल फंड, सेरेना विलियम्स! हम बहुत भाग्यशाली हैं कि आपको बोर्ड पर हैं।”

    बम्बल ने बुधवार को घोषणा की कि विलियम्स, जिन्होंने पहले एक विज्ञापन अभियान #InHerCourt के लिए कंपनी के साथ मिलकर काम किया था, एक निवेशक और बम्बल फंड के सक्रिय सदस्य के रूप में संगठन में शामिल होंगी।

    व्हिटनी वोल्फ हर्ड द्वारा टिंडर को छोड़ने के कुछ ही समय बाद बम्बल की स्थापना की गई थी।

    डेट-फ़ाइंडिंग प्लेटफ़ॉर्म होने के अलावा, बम्बल अपने “BFF मोड” और बिज़नेस नेटवर्किंग  बम्बल बिज्ज के माध्यम से मित्रता की सुविधा भी देता है।

    हाल ही में प्रियंका चोपड़ा को यूएसए टुडे की पावर आइकन सूची में मनोरंजन में शीर्ष 50 सबसे शक्तिशाली महिलाओं में से एक नामित किया गया है। प्रियंका ने मेरिल स्ट्रीप, ओपरा विनफ्रे, बेयॉन्से, एलेन डी जेनरेन्स, जेनिफर लॉरेंस, टीना फे, निकोल किडमैन और रीयर विदरस्पून सहित अन्य शक्तिशाली महिलाओं की इस सूची में जगह बनाई है।

    फिल्मों की बात करें तो अपनी आने वाली फ़िल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग ख़त्म कर प्रियंका, निक जोनस के पास वापस लौट गई हैं। वह होली के लिए भारत नहीं आई थीं।

    प्रियंका ने इस होली पर अपने घरवालों को काफी याद भी किया है जिसका जिक्र उन्होंने अपने हाल ही के एक इन्स्टाग्राम पोस्ट पर किया था।

    यह भी पढ़ें: ‘कलंक’ का दूसरा गाना ‘फर्स्ट क्लास’ हुआ रिलीज़, देखिये 2019 का पहला होली गीत

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *