Sun. May 19th, 2024
    priyanka chopda

    प्रियंका चोपड़ा को यूएसए टुडे की पावर आइकन सूची में मनोरंजन में शीर्ष 50 सबसे शक्तिशाली महिलाओं में से एक नामित किया गया है।

    हर मायने में एक वैश्विक सुपरस्टार, प्रियंका चोपड़ा दुनिया भर में सनसनी पैदा कर रही हैं। चाहे वह भारतीय फिल्म उद्योग, हॉलीवुड या अमेरिकी टेलीविज़न में उनका काम हो या फिर उनके फैशन विकल्प हों- प्रियंका दुनिया भर में अपने फैंस को प्रभावित करने में कभी भी विफल नहीं होती हैं।

    और अब प्रियंका की सफलता में एक और कड़ी जुड़ चुकी है। उन्हें यूएसए टुडे की आईकॉन लिस्ट में ‘मनोरंजन की सबसे शक्तिशाली महिला’ के रूप में नामित किया गया है।

    प्रियंका ने मेरिल स्ट्रीप, ओपरा विनफ्रे, बेयॉन्से, एलेन डी जेनरेन्स, जेनिफर लॉरेंस, टीना फे, निकोल किडमैन और रीयर विदरस्पून सहित अन्य शक्तिशाली महिलाओं की इस सूची में जगह बनाई है।

    https://www.instagram.com/p/BuUmJyAn90o/

    हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में, प्रियंका ने शक्तिशाली महिलाओं की सम्मानित सूची की विशेषता के बारे में बात की है।

    “शक्ति दरवाजे खोलने की क्षमता है, जो मेरे सपनों को वास्तविकता में बदल देती है। इन अद्भुत महिलाओं के साथ यह मंच साझा करना। जिन्होंने खुद को चुनौतियों के माध्यम से आगे बढ़ाया है और अपनी वास्तविकताओं को बनाया है।  यह एक उपलब्धि की भावना देता है।”

    अपनी अभिनय क्षमता से लेकर अपनी स्टार पावर तक, प्रियंका हमेशा से दिलों पर राज करती रही हैं। सिर्फ अभिनय ही नहीं, प्रियंका ने गायन में भी अपना नाम बनाया है और एक प्रोडक्शन हाउस की मालिक हैं और हाल ही में उद्यमी ने एक नया डेटिंग ऐप लॉन्च किया है।

    फिल्मों की बात करें तो प्रियंका के वेलेंटाइन डे रिलीज़, ‘इज़ंट इट रोमांटिक’ को मिश्रित समीक्षा मिली है। वह फरहान अख्तर, ज़ायरा वसीम और रोहित सराफ के साथ शोनाली बोस की ‘द स्काई इज पिंक’ में दिखेंगी।

    यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के 7 गानें जिनके बिना 2019 की होली अधूरी है

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *