Thu. Dec 1st, 2022
    द कपिल शर्मा शो: जब निक जोनस के दोस्तों ने किया परिणिति चोपड़ा के साथ फ़्लर्ट

    प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी साल की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी। उन्होंने पिछले साल, राजस्थान के जोधपुर में पहले सात फेरे लिए और फिर ईसाई रीती-रिवाज़ो से शादी की। उनकी शादी में केवल परिवारवाले और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे जिसमे से एक थी बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा। परिणीति देसी गर्ल की बहन है और इसलिए शादी में वह दुल्हन की ब्राइड्समेड बनी थी।

    हाल ही में, परी कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो‘ में अपनी आगामी फिल्म ‘केसरी’ के प्रचार के लिए अपने सह-कलाकार अक्षय कुमार के साथ आई थी। वहाँ होस्ट कपिल ने उनसे प्रियंका-निक की शादी के बारे में काफी बातें पूछी, जैसे उन्हें जूता छुपाई रस्म में क्या मिला और क्या उन्हें पैसे रुपया में मिले या डॉलर में। परी ने बताया कि उन्हें बहुत नकद मिला दोनों रुपया और डॉलर में। और ये भी बताया कि वह दुल्हे के लिए हीरा लाई थी।

     

    कपिल ने ये भी पुछा कि क्या निक के दोस्तों ने उनके साथ फ़्लर्ट किया क्योंकि वह ब्राइड्समेड में से एक थी। परी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा-“लाइन तो मारा पर मैंने लाइन दी नहीं।” इससे पहले, परिणिति ने जूता छुपाई रस्म में मिले धन के बारे में ट्वीट किया था। उन्होंने कहा था कि निक ज्यादा बड़े पागल और दानी है।

    उन्होंने लिखा-“जो लोग भी ‘जूता छुपाई’ रस्म में मिलने वाली राशी की अटकले लगा रहे हैं-तुम लोगो को कुछ नहीं पता। मैं सिर्फ यही कह सकती हूँ-आप लोग गलत हो। हाहा। निक पूरे पागल और बड़े वाले दानी हैं। कोई शब्द नहीं हैं। अभी तक सर घूम रहा है। उन्होंने हम सब को चौका दिया। क्या कमाल किया है।”

    अब फिल्म ‘केसरी’ की बात की जाये तो, अनुराग सिंह निर्देशित फिल्म में सारागढ़ी के युद्ध की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज़ हो रही है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *