Wed. Jul 24th, 2024
    द कपिल शर्मा शो: कपिल शर्मा और चन्दन प्रभाकर की लड़ाई की खबरों के बीच, कपिल ने साझा की ये तस्वीर

    सुनील ग्रोवर के लड़ाई होने के बाद, कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थी कि कपिल शर्मा की अपने सबसे पुराने दोस्त चन्दन प्रभाकर से भी लड़ाई हो गयी है। और यही कारण है कि वह इतने दिनों से शो में दिखाई नहीं दे रहे थे।

    चन्दन जो ‘द कपिल शर्मा शो‘ पर राजू का किरदार निभाते हैं, उन्होंने पहले सोशल मीडिया के जरिये बताया था-“प्यार के लिए शुक्रिया। मैं जानबूझ कर एपिसोड्स नहीं छोड़ रहा हूँ। मेरा किरदार और मेरा अभिनय शायद काम नहीं कर रहा होगा इसलिए वो लोग मुझे एपिसोड्स में नहीं डाल रहे हैं। वैसे बहुत सारा प्यार और शुभकामनाएं आपके लिए भी।”

    BT की खबर के अनुसार, चन्दन ने कहा-“मैंने अपने प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया पर जो कुछ भी साझा किया है, मैं उसके साथ खड़ा हूँ। कभी-कभी, यह बहुत संभव है कि निर्माता जिस तरह से आप अपने परिहास का अभिनय कर रहे हैं, उससे खुश नहीं होते। मेरे मामले में, निर्माताओं को लगता है कि मेरे परिहास दर्शकों के साथ जुड़ नहीं रहे हैं, लेकिन जब आप सोशल मीडिया की जांच करते हैं, तो मेरे प्रशंसक उल्टा महसूस करते हैं।”

    उन्होंने आगे कहा-“मेरे प्रशंसक वास्तव में मेरे काम को पसंद करते हैं और मुझसे सवाल पूछते रहते हैं कि क्या मैं शो से गायब हो जाता हूँ। इसलिए, ये पेशेवर मुद्दे हैं और मैं उम्मीद कर रहा हूँ कि उन्हें जल्द ही सुलझा लिया जाएगा। कपिल के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है और व्यक्तिगत रूप से, हमारा उच्च संबंध है। वह एक प्रिय मित्र है और मेरे पास उनके खिलाफ कुछ भी नहीं है।”

    कपिल ने इन सभी खबरों को खारिज करते हुए कहा कि चन्दन अभी भी शो का हिस्सा हैं। उनके मुताबिक, “चंदन ने कल हमारे साथ एक एपिसोड शूट किया और हम आज भी शूटिंग कर रहे हैं। वह कुछ एपिसोड में गायब थे क्योंकि हम कुछ नए पात्रों पर काम कर रहे थे। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह शो का हिस्सा नहीं हैं। वह हमारे साथ काम कर रहे हैं और अभी भी हमारी टीम का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है।”

    कॉमेडी किंग ने कुछ देर पहले, आगामी एपिसोड की एक तस्वीर साझा की जिसमे चन्दन भी नज़र आ रहे हैं। दर्शक इसे देखकर बेहद उत्साहित हो गए। देखिये तस्वीर-

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *