Thu. Oct 6th, 2022
    क्या सोहेल खान की पार्टी में आमने-सामने आये कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर? देखे तसवीरें...

    भले ही कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर कितना भी दावा कर लें कि दोनों ने सारे गिले-शिकवे मिटा कर एक नयी शुरुआत कर ली है और भले ही सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को शुभकामनाएं दे दे मगर जब तक दोनों पहले की तरह साथ नहीं आयेंगे, दर्शकों को दोनों के फिर दोस्त बनने का यकीन नहीं होगा।

    कुछ दिन पहले खबर आई थी कि सुपरस्टार सलमान खान ने दोनों के बीच सब सुलटाने का ज़िम्मा उठाया था और यहाँ तक कि उन्होंने सुनील से अपने निर्माण में बन रहे शो ‘द कपिल शर्मा शो‘ पर लौटने के लिए भी कहा था मगर सुनील ने व्यस्त कार्यक्रम का हवाला देते हुए शो पर लौटने से मना कर दिया।

    जब कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी हुई थी, तब भी कपिल ने सुनील को अपने रिसेप्शन पर आमंत्रित किया था मगर सुनील उनका रिसेप्शन छोड़ कर कटरीना कैफ की पार्टी में उपस्थित होने चले गए थे। जहाँ दोनों पब्लिक प्लेस पर एक-दूसरे को नज़रंदाज़ करते हैं, वही आपको ये बात चौका सकती है कि पिछली शाम को दोनों सोहेल खान की पार्टी में एक ही छत के नीच नज़र आये थे।

    शायद उनकी बड़ी लड़ाई के बाद, ये पहली बार होगा जब हमने दोनों को साथ में किसी पार्टी या समारोह का हिस्सा बनते देखा होगा। भले ही दोनों अलग अलग आये हो मगर ये बात जरूर याद रखना कि मौके पर सलमान खान भी मौजूद थे। चूँकि वह दोनों को मिलाने की कोशिश कर रहे हैं तो इससे अच्छा मौका उन्हें नहीं मिला होगा। उन्होंने ज़ाहिर तौर पर दोनों को आमने-सामने खड़ा करवा कर बातचीत तो कराई होगी।

    पार्टी में शरीक होने वाले अन्य लोगों में सोनाक्षी सिन्हा, मनीष पॉल, उर्वशी रौतेला, इउलिया वन्तुर और अमृता अरोड़ा भी दिखाई दिए थे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.