Wed. Nov 30th, 2022

    अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा भले ही आज सबके सामने हाथो में हाथ डाल कर हर जगह घुमते हो मगर एक ऐसा भी वक़्त था जब दूसरो की उपस्थिति में दोनों एक-दूसरे को पहचानने से भी इंकार कर देते थे। हाल ही में, अर्जुन को मलाइका और अरबाज़ खान के बेटे अरहान खान के साथ लंच डेट पर साथ देखा गया था।

    अरबाज़ और मलाइका का 2017 में तलाक हो गया था। इसका एक मुख्य कारण अर्जुन कपूर भी बताया जा रहा है। अर्जुन और मलाइका की करीबी खान भाई-सलमान खान, अरबाज़ खान और सोहेल खान को बहुत खलती थी।

    और फिर एक दिन, अर्जुन और मलाइका उसी जगह जा पहुंचे जहाँ सोहेल खान थे। वो परिस्थिति जोड़ी के लिए बहुत अजीब बन गयी थी।

    स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वो तीनो बाकि सेलिब्रिटीज जैसे शाहरुख़ खान, श्वेता बच्चन, अमृता अरोड़ा और संजय कपूर के साथ फैशन डिज़ाइनर विक्रम फडनिस की डायरेक्टोरियल डेब्यू मराठी फिल्म ‘हृदयांतर’ के समारोह में शरीक होने पहुंचे थे।

    समारोह के दौरान, अर्जुन और मलाइका को बातचीत करते देखा गया। पर जैसे ही सोहेल उनके पास पहुंचे तो दोनों ऐसे व्यवहार करने लगे जैसे एक-दूसरे को जानते ही नहीं हो। सोहेल से बात ना करनी पड़े इसलिए अर्जुन तुरंत मलाइका से दूर, बाहर धूम्रपान के लिए चले गए। दूसरी तरफ, सोहेल ऐसे नज़र आ रहे थे जैसे वे किसी से बातचीत करने में मूड में ना हो और एक कौने में जाकर बैठ गए।

    थोड़ी देर बाद, सोहेल विक्रम से मिलकर चले गए। उनके जाने के बाद, अर्जुन और मलाइका फिर करीब आ गए। और दोनों बाल बाल बच गए।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *