द कपिल शर्मा शो: कुछ इस तरह हुआ कॉमेडी शो में नवजोत सिंह सिद्धू का उल्लेख

द कपिल शर्मा शो: कुछ इस तरह हुआ कॉमेडी शो में नवजोत सिंह सिद्धू का उल्लेख
bitcoin trading

पिछले शनिवार और रविवार को कॉमेडी शो “द कपिल शर्मा शो” का एक ऐतिहासिक एपिसोड टीवी पर प्रसारित हुआ था जिसके मेहमान बने थे वो खिलाड़ी जिन्होंने 1983 में वर्ल्ड कप का ख़िताब हासिल करके देश का नाम रोशन किया था। वो थी भारतीय क्रिकेट टीम जिसने वेस्ट इंडीज क्रिकेट टीम को हरा कर वर्ल्ड कप अपने नाम किया था।

ये तो सभी जानते हैं नवजोत सिंह सिद्धू जो पहले इस शो के जज थे, वह एक क्रिकेटर भी रह चुके हैं। सिद्धू को पुलवामा आतंकी हमले पर की गयी अप्पतिजनक टिपण्णी के चलते शो से निकाल दिया गया था। उन्होंने कहा था कि कुछ मुठ्ठी भर लोगो के लिए पूरे देश को दोष नहीं दे सकते। उनके इस बयान की खूब आलोचना हुई और परिणाम स्वरुप उन्हें इस कॉमेडी शो से निकाल दिया गया।

उनकी जगह अब शो में क्रिकेटर हरभजन सिंह को लाया गया है। भले ही सिद्धू शो से चले गए हो मगर उनके साथी अभी भी उन्हें याद करते हैं जिसका सबूत हमें पिछले एपिसोड में देखने के लिए मिला।

जब एपिसोड के दौरान, अभिनेता-कॉमेडियन कीकू शारदा अपने एक्ट के लिए आये थे तो उन्होंने बड़ी ही चालाकी से पंजाब के कैबिनेट मंत्री सिद्धू का उल्लेख किया। उन्होंने हरभजन सिंह पर चुटकी लेते हुए कहा कि सिद्धू जी इन प्रसिद्ध क्रिकेटर के आगे काफी छोटे लग रहे हैं।

हालांकि, कपिल शर्मा ने तुरंत उन्हें सही किया और कहा कि वह सिद्धू पाजी नहीं हैं बल्कि भज्जी पाजी हैं। हरभजन को प्यार से भज्जी कहा जाता है जो उस वक़्त सिद्धू की कुर्सी पर बैठे हुए थे।

अब एपिसोड की बात की जाये तो वह वाकई ऐतिहासिक था जिसमे काफी पुराने और दिलचस्प किस्से सुनने को मिले थे। शो में पूर्व कप्तान कपिल देव के साथ उनकी टीम- मोहिंदर अमरनाथ, संदीप पाटिल, दिलीप वेंगसरकार, कृष्णमाचारी श्रीकांत, रॉजर बिन्नी, कीर्ति आज़ाद, मदन लाल, सयैद किरमानी, बलविंदर संधू, यशपाल शर्मा और सुनील वालसो भी नज़र आये थे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here