Wed. Oct 5th, 2022
    फिल्मफेयर अवार्ड्स 2019: आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से किया प्यार का इजहार, रणबीर ने किया उन्हें किस

    देखते ही देखते रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ी बनती जा रही है। दोनों अयान मुख़र्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर मिले थे और तब से ही दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। उन लोगो को अक्सर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते देखा गया है और इसका एक प्रमाण कल शाम आयोजित हुए फिल्मफेयर अवार्ड्स 2019 में भी देखने को मिला।

    जहाँ आलिया को दूसरी बार बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था फिल्म ‘राज़ी’ के लिए, वही दूसरी तरफ, उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने तीसरी बार बेस्ट एक्टर का सम्मान अपने नाम किया। उन्हें राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ के लिए ये अवार्ड मिला था।

    https://www.instagram.com/p/BvXDPvZjjId/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BvW7fhnju4w/?utm_source=ig_web_copy_link

    ये जोड़ी जो शुरू में रिलेशनशिप में होने के ऐलान से कतराती थी, वह समारोह के दौरान साथ ही बैठी हुई नज़र आई। और इतना ही नहीं, आलिया ने दुनिया के सामने मंच पर उन्हें ‘ख़ास’ बुलाया था। जब आलिया को अवार्ड मिला तो उन्होंने अपने निर्देशक मेघना गुलज़ार, सह-कलाकार विक्की कौशल और रणबीर के लिए कुछ प्यारे शब्द कहे थे।

    उनके मुताबिक, “मेघना, मेरे लिए, ‘राज़ी’ तुम हो, तुम्हारा खून और पसीना है। तुम मेरे मुख्य दोस्त हो। विक्की, आपके बिना, फिल्म पूरी नहीं होती। धन्यवाद, मेरे गुरु, करण मेरे गुरु, पिता और मेरी फैशन पुलिस होने के लिए। आज की रात सब प्यार की है, वहाँ, मेरा सबसे खास, मैं तुमसे प्यार करती हूँ (रणबीर कपूर)।”

    https://www.instagram.com/p/BvXbdy-DLSU/?utm_source=ig_web_copy_link

    वही दूसरी तरफ, जब रणबीर का नाम बेस्ट एक्टर के लिए घोषित हुआ तो उन्होंने अपने बगल में बैठी आलिया को किस किया और फिर उन्हें गले लगाया। और इतना ही नहीं, रणबीर ने अपने सह-कलाकर विक्की कौशल को भी जोरदार किस किया और फिर प्रीती जिंटा जो उन्हें अवार्ड पेश कर रही थी, उनके भी गालो पर किस किया।

    https://www.instagram.com/p/BvXb027DL09/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.