Sat. Mar 2nd, 2024
    "कबीर सिंह" टीज़र: प्रभावशाली है शाहिद कपूर का ये घातक शराबी का किरदार

    और आखिर आ गया। शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी अभिनीत रोमांटिक थ्रिलर “कबीर सिंह” का टीज़र आखिरकार बाहर आ गया है। फिल्म तेलेगु ब्लॉकबस्टर ‘अर्जुन रेड्डी’ का रीमेक है जिसमे विजय देवेराकोंदा ने अहम किरदार निभाया था। फिल्म को दर्शको से बहुत प्यार मिला था और इसलिए “कबीर सिंह” के लिए भी दर्शक बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। संदीप वंगा द्वारा निर्देशित फिल्म के टीज़र में आपको शाहिद के कई सारे अवतार देखने को मिलेंगे।

    एक हैण्डसम होनहार मेडिकल स्टूडेंट से प्यार में चोट खाए शराबी पुरुष तक, इस टीज़र को देख आपको यकीन हो जाएगा कि इस मुश्किल किरदार के लिए शाहिद से अच्छा कोई विकल्प हो ही नहीं सकता था। शाहिद की एक खासियत ये भी है कि वह आँखों से अभिनय करते हैं इसलिए इस गहन प्रेम-कहानी में उनका गुस्सा, प्यार, आक्रामक रवैया देखकर आप प्रभावित हो जायेंगे। इस टीज़र में, कियारा की भी एक झलक दिखाई गयी जिसे देख ये समझ आ रहा है कि फिल्म में वह शाहिद की प्रेमिका का किरदार निभा रही हैं।

    शाहिद ने पहले दिए इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने ये फिल्म क्यों साइन की। उनके मुताबिक, “मैं अक्सर इतनी सारी तेलेगु फिल्में देखता नहीं हूँ और इसने मुझे अपने टोन, कच्चेपन, सादगी से चौका दिया था और ये तथ्य कि ये इतनी वास्तविक और विश्वसनीय है। एक अभिनेता के तौर पर, किरदार मेरे लिए बहुत दिलचस्प था क्योंकि भावुकता बहुत मूल थी। मुझे इससे प्यार हो गया और विजय देवेराकोंदा जिन्होंने अर्जुन का किरदार निभाया, उन्होंने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन दिया।”

    तेलेगु फिल्म को दर्शको से बहुत प्यार मिला था और बॉक्स ऑफिस पर भी इसने धमाकेदार कमाई कर ब्लॉकबस्टर का टैग हासिल किया। रीमेक बनाने के बारे में एक बार शाहिद ने कहा था-“मुझे लगता है कि कबीर सिंह बहुत ख़ास है और अर्जुन रेड्डी जबरदस्त थी। एक आइकोनिक फिल्म का रीमेक बनाना बहुत तनावपूर्ण होता है खासतौर पर तब जब इसको इतना प्यार मिला हो।”

    https://www.instagram.com/p/Bv6JgRsHwo2/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिल्म इस साल 21 जून को रिलीज़ हो रही है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *