Wed. Feb 28th, 2024
    जून में होगी कंगना रनौत और शाहिद कपूर के बीच बड़ी बॉक्स ऑफिस टक्कर

    कंगना रनौत और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म ‘मेंटल है क्या‘ का कल मोशन पोस्टर रिलीज़ हुआ था जिसमे उनकी रिलीज़ डेट का भी भी खुलासा किया। फिल्म पहले 24 मई को रिलीज़ होने वाली थी और उनका बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन कपूर अभिनीत फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड‘ से सामना होता। लेकिन उनकी रिलीज़ डेट अब चार हफ्ते खिसक गयी है।

    https://twitter.com/balajimotionpic/status/1118358201756471297

    प्रकाश कोवालेमुदी की हिंदी निर्देशक डेब्यू फिल्म अब 21 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। दिलचस्प बात ये है कि फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस टक्कर से बच नहीं सखेगी। फिल्म का सामना शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी की तीव्र प्रेम-कहानी ‘कबीर सिंह‘ से होगा। संदीप वंगा द्वारा निर्देशित फिल्म तेलेगु ब्लॉकबस्टर ‘अर्जुन रेड्डी’ का रीमेक है।

    शाहिद और कंगना ने पहले विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रंगून’ में साथ काम किया हुआ है जो बॉक्स ऑफिस डिजास्टर साबित हुई थी।

    फिल्म ‘मेंटल है क्या’ के निर्माता एकता कपूर और मुराद खेतानी ने इस बदलाव पर कोई भी टिपण्णी करने से मना कर दिया है। दोनों फिल्मो की बॉक्स ऑफिस टक्कर, आईसीसी विश्व कप 2019 के अंतिम चरण में शुरू होगी जो 30 मई को शुरू होने वाला है।

    अगर बॉक्स ऑफिस टक्कर की बात की जाये तो, ये साल बहुत सारे क्लैश लेकर आने वाला है। 15 बड़ी फिल्मो के बीच केवल 7 रिलीज़ डेट हैं। टक्कर सबसे पहले शुरू होगी तीन बड़ी फिल्मो के बीच- प्रभास की ‘साहो’, अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ और जॉन अब्राहम की ‘बटला हाउस’, तीनो स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज़ होगी।

    saho-mission-mangal-batla-house

    फिर 6 सितम्बर को अक्षय कुमार की ‘गुड न्यूज़’ और अनुराग कश्यप की फिल्म के बीच घमासान होगा। गाँधी जयंती के अवसर पर, ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म और सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख अभिनीत फिल्म ‘मरजावां’ के बीच होगा क्लैश।

    good-news

    tiger-shroff-hritik-roshan

    फिर बारी आई अगले साल की। सबसे पहले 10 जनवरी को बड़ी टक्कर होगी दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म ‘छपाक’ और अजय देवगन और सैफ अली खान अभिनीत फिल्म ‘तान्हाजी:द अनसंग वारियर’ के बीच। फिर वैलेंटाइन दिवस पर आएगी आदित्य रॉय कपूर अभिनीत फिल्म ‘मलंग’ और कार्तिक आर्यन अभिनीत फिल्म ‘आजकल’।

    tanhaji-chhapaak-box-office-clash

    और सबसे क्लैश होगा ईद के मौके पर जब रोहित शेट्टी-अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का सामना होगा संजय लीला भंसाली-सलमान खान की फिल्म ‘इंशाल्लाह’ से।

    suryavanshi

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *