Sat. Mar 2nd, 2024
    Akshay Kumar

    भले ही बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने तमिल फिल्म ‘कंचना‘ रीमेक में काम करने की आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन पता चला है कि खिलाड़ी कुमार ने फिल्म के लिए शूटिंग शुरू भी कर दी। फिल्म का  निर्देशन मूल फिल्म के निर्देशक राघव लॉरेंस कर रहे हैं और इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म का कार्य शीर्षक ‘लक्ष्मी’ है।

    AKSHAY KUMAR

    अभिनेता को कल दोपहर बोरीवली के एक रिसोर्ट में क्रेजी डांस सीक्वेंस शूट करते देखा गया। सेट पर तुषार कपूर भी मौजूद थे जो खबरों के अनुसार, फिल्म का सह-निर्माण कर रहे हैं। ज़ूम के सूत्रों ने बताया-“गीत का नाम ‘बिसमिल्लाह’ है। सेट अप काफी डरावना लग रहा था जिसमे कुछ आध्यात्मिक बाबाओं का झुण्ड काले कपड़ो में दिखाई दे रहा था जिन्हे लोग पीट रहे थे। हालांकि अक्षय काफी कूल दिख रहे थे और उन्होंने गुलाबी शॉर्ट्स और सफ़ेद शर्ट पहना था।”

    दिलचस्प बात ये है कि अक्षय ने भी कुछ अजीबो गरीब ट्वीट कर लिखा था-“एक अज्ञात क्षेत्र में जा रहा हूँ। ऐसा कुछ कर रहा हूँ जो पहले कभी नहीं किया। उत्साहित भी हूँ और घबराया हुआ भी।”

    खबरें ये भी हैं कि इस गीत के साथ साथ केसरी अभिनेता फिल्म के कुछ दृश्यों की भी शूटिंग करने वाले हैं। इसके बाद वह रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी‘ की शूटिंग करेंगे। कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म की शूटिंग पूरी कर वह फिर ‘लक्ष्मी’ के सेट पर लौट आएंगे।

    फिल्म में कियारा अडवाणी और आर माधवन भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे। मिड डे के अनुसार, फिल्म की कहानी में मूल कहानी से थोड़ा बदलाव किया गया है। फिल्म में अक्षय का किरदार सुपरनैचुरल चीजों से डरने वाला नहीं होगा। फिल्म में कियारा का किरदार भी बढ़ा दिया गया है जो अक्षय की पत्नी का किरदार निभा रही हैं।

    KIARA ADVANI

    हिंदी संस्करण में, अक्षय के ऊपर एक ट्रांसजेंडर भूत का साया आ जाएगा और कियारा उसे दूर भगाने में मदद करेंगी। फिल्म अगले साल रिलीज़ हो रही है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *