Tue. Dec 6th, 2022
    akshay-kumar

    हमने आपको बताया था कि अक्षय कुमार जल्द एक हॉरर फिल्म में नज़र आने वाले हैं जो तमिल हिट ‘कंचना‘ का रीमेक होगी। फिल्म में कियारा अडवाणी और आर माधवन के भी होने की खबर आई थी। और अब फिल्म से जुड़ी एक और दिलचस्प अपडेट सुनने को मिल रहा है।

    बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में, फरहाद सामजी ने बताया कि फिल्म का कार्य शीर्षक “लक्ष्मी” है। वह फ़िलहाल ‘हाउसफुल 4‘ का निर्देशन कर रहे हैं और इन दिनों उनके पास कई प्रोजेक्ट्स मौजूद हैं। ‘कंचना’ रीमेक के लेखन पर बात करते पर उन्होंने कहा-“मैं अक्षय कुमार के लिए लिख रहा हूँ- ‘कंचना’ रीमेक के लिए। फ़िलहाल कार्य शीर्षक ‘लक्ष्मी’ है। शूट अगले 10 दिनों में शुरू हो जाएगा।”

    ‘कंचना’ रीमेक में एक ऐसे भूत की कहानी दिखाई जाएगी जो अन्याय मिलने के बाद, प्रतिशोधी हो जाता है और घर में रह रहे हर इन्सान को डराता है। मूल फिल्म का निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया था जिन्होंने फिल्म में अहम किरदार भी निभाया था। पहले ऐसी खबरें आई थी कि फिल्म में अक्षय एक भूत के किरदार में नज़र आयेंगे हालांकि, इस बारे में मेकर्स अभी कोई बात नहीं करना चाहते।

    अटकलों के हिसाब से, फिल्म में कियारा उनकी गर्लफ्रेंड का किरदार निभाएंगी। मूल फिल्म में गर्लफ्रेंड का कोई खासा किरदार नहीं था मगर इस फिल्म में कियारा के किरदार को और मजबूती से लिखा गया है। और फिल्म में आर माधवन भी एक बहुत ही महत्वपूर्ण किरदार में दिखाई देंगे। हालांकि, वह किस किरदार में नज़र आयेंगे, मेकर्स ने इस बात पर भी पर्दा डाल रखा है।

    अक्षय और फरहाद ने साथ में आठ फिल्मो में काम किया है। दोनों रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में भी साथ काम कर रहे हैं। फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *