Thu. Feb 29th, 2024
    ब्रेकिंग न्यूज़: कैटरीना कैफ हुई रोहित शेट्टी निर्देशित पुलिस ड्रामा "सूर्यवंशी" में शामिल, अक्षय कुमार के साथ बनेगी जोड़ी

    इतने दिनों की अटकलों के बाद और कभी हां, कभी ना करने के बाद, आखिरकार फिल्म “सूर्यवंशी” के मेकर्स ने फिल्म की मुख्य महिला-पात्र की घोषणा कर ही दी। अक्षय कुमार के साथ फिल्म में उनकी पुरानी सह-कलाकार कैटरीना कैफ नजर आएँगी। उन्होंने और फिल्म निर्माता करण जौहर ने सोशल मीडिया के जरिये इस बड़ी खबर की सूचना दी।

    उनके द्वारा साझा की गयी तस्वीर में, फिल्म के दोनों मुख्य पात्र- अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ, फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी और फिल्म के निर्माता करण जौहर नज़र आ रहे हैं। करण ने तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा-“सूर्यवंशी लड़की कैटरीना कैफ का फिल्म में स्वागत कर रहे हैं।” देखिये उनकी तस्वीर-

    katrina kaif in sooryavanshi

    जबकि अक्षय ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा-“हमारे पुलिस यूनिवर्स में आपका स्वागत है कैटरीना कैफ। हमारी सूर्यवंशी लड़की।” फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ हो रही है। और दिलचस्प बात ये है कि इसका सामना बॉक्स ऑफिस पर संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ‘इंशाल्लाह‘ से होगा जिसमे सलमान खान और आलिया भट्ट अहम किरदार निभा रहे हैं।

    इस घोषणा के कुछ घंटो पहले ऐसी खबरें आई थी कि कैट ने फिल्म के पोस्टर के लिए शूट भी कर लिया है। खबरों के अनुसार, अक्षय और कैट दोनों फिल्म की शूटिंग गर्मियों के अंत में शुरू करेंगे। रोहित शेट्टी इससे पहले तीन तीन पुलिस ड्रामा फिल्में दे चुके हैं जिसमे अजय देवगन के साथ ‘सिंग्हम’ और ‘सिंग्हम रिटर्न्स’ और रणवीर सिंह के साथ ‘सिम्बा’ इसलिए चूँकि इसमें असली खिलाड़ी कुमार है तो फिल्म “सूर्यवंशी” को लेकर अभी से दर्शको के बीच बहुत उत्साह बना हुआ है।

    sooryvanshi

    दोनों अक्षय और कैट की जोड़ी एक ज़माने में बड़े परदे पर धमाका मचा देती थी। दोनों ने ‘हमको दीवाना कर गए’, ‘नमस्ते लन्दन’, ‘सिंह इस किंग’, ‘वेलकम’ और ‘दे दना दन’ जैसी सुपरहिट फिल्मो में काम किया है और दोनों लगभग एक दशक के बाद फिर अपनी केमिस्ट्री से जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं।

    इस दौरान, अक्षय आखिरी बार अनुराग सिंह निर्देशित फिल्म ‘केसरी’ में परिणीती चोपड़ा के साथ नज़र आये थे। सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित फिल्म को दर्शको से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। जबकि कैटरीना ईद पर अली अब्बास ज़फर निर्देशित फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान के साथ दिखाई देने वाली हैं। फिल्म 5 जून को रिलीज़ होगी।

    फिल्म में अक्षय कुमार वीर सूर्यवंशी का किरदार निभाएंगे जो एंटी-टेरोरिस्ट स्क्वोड (एटीएस) को एक अफसर है।

    यह फिल्म 2020 में ईद पर ही रिलीज होने वाली फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ को टक्कर देगी जिसमें सलमान खान और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका निभाएंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *