दा इंडियन वायर » मनोरंजन » ‘सूर्यवंशी’ के लिए फिर से साथ आ रही है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी
मनोरंजन

‘सूर्यवंशी’ के लिए फिर से साथ आ रही है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी

कैटरिना कैफ इन सूर्यवंशी

पिछले साल दिसंबर में, रोहित शेट्टी ने अपने अगले उद्यम ‘सूर्यवंशी’ की घोषणा की थी, जिसमें अक्षय कुमार होंगे। रणवीर सिंह की फ़िल्म ‘सिम्बा’ में हुई इस घोषणा ने प्रसंशकों को उन्माद में डाल दिया था।

बाद में जनवरी में, चर्चा शुरू हुई कि फिल्म में अग्रणी महिला के रूप में किसे कास्ट किया जाएगा। अफवाह यह थी कि इस भूमिका के लिए जैकलीन फर्नांडिस से संपर्क किया गया है लेकिन फिर खबर आई कि निर्माता अक्षय के विपरीत इस फ़िल्म में कैटरीना को लेने का मन बना रहे हैं।

और अब खबर यह है कि ‘सूर्यवंशी’ के निर्माताओं ने फ़िल्म में कैटरीना को लेने का निर्णय कर लिया है।

इसके बारे में टिप्पणी करते हुए, परियोजना के करीबी सूत्र ने बताया है कि, “हां कैटरीना कैफ को भूमिका के लिए लॉक  कर दिया गया है और उन्हें अक्षय के साथ ‘सूर्यवंशी’ में देखा जाएगा।

 

सूत्र ने आगे बताया कि, “कैटरीना और अक्षय कुमार ने फिल्मों में स्क्रीन स्पेस साझा किया है। नमस्ते लंदन, सिंह इज किंग्स और वेलकम जैसी फिल्मों में हर कोई उनके बीच की केमिस्ट्री जानता है।

इस कास्टिंग के साथ ‘सूर्यवंशी’ के निर्माता इस तथ्य को भुनाने की कोशिश कर रहे हैं, खासकर तब जब दोनों को कुछ समय के लिए एक साथ स्क्रीन पर नहीं देखा गया है। इस तथ्य को भी देखते हुए कि कैटरीना ने ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर ज़िंदा है’ जैसी एक्शन फिल्मों में अभिनय किया है, उनके लिए ऑन-बोर्ड होना एक स्पष्ट विकल्प था क्योंकि वह पहले से ही एक्शन दृश्यों में खुद को साबित कर चुकी हैं।”

हालांकि इस पर आधिकारिक पुष्टि की अभी प्रतीक्षा की जा रही है। फ़िल्म मई 2020 तक रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: पहले दिन ‘जंगली’ ने औसत और ‘नोटबुक’ ने किया ख़राब प्रदर्शन

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!