दा इंडियन वायर » मनोरंजन » कैटरीना कैफ को डेलमेटियन ट्रॉफी देकर वरुण धवन और अर्जुन कपूर ने की ‘वी लव केके’ क्लब की शुरुआत
मनोरंजन

कैटरीना कैफ को डेलमेटियन ट्रॉफी देकर वरुण धवन और अर्जुन कपूर ने की ‘वी लव केके’ क्लब की शुरुआत

कैटरीना कैफ को डेलमेटियन ट्रॉफी देकर वरुण धवन और अर्जुन कपूर ने की 'वी लव केके' क्लब की शुरुआत

चैट शो ‘कॉफी विद करण 5’ में कैटरीना कैफ ने एक चौकाने वाले खुलासा किया था कि एक बार सलमान खान ने वरुण धवन को उन्हें घूरते हुए पकड़ लिया था। फिर उसके बाद, वरुण और अर्जुन कपूर ने ‘वी हेट कैटरीना कैफ’ क्लब (हम कैटरीना कैफ से नफरत करते हैं क्लब) बनाया।

इस बार जब, शो पर वरुण और कैटरीना एक साथ नज़र आये तो होस्ट करण जौहर ने उनसे फिर ये सवाल किया। तव वरुण ने स्पष्ट किया कि उन्होंने क्लब इसलिए नहीं बनाया कि सलमान ने उन्हें पकड़ लिया था, बल्कि इसलिए बनाया क्योंकि जब कैटरीना आस पास होती हैं तो सलमान उन्हें ज्यादा वक़्त नहीं दे पाते हैं।

और आज, अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है जिसने सभी का ध्यान उस तस्वीर की और दौड़ पड़ा। इस तस्वीर में, वह कैटरीना और वरुण के साथ नज़र आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि अब उन्होंने और वरुण ने ‘वी लव केके’ (हम कैटरीना कैफ से प्यार करते हैं) क्लब बना लिया है।

तस्वीर में, वरुण और अर्जुन, कैटरीना को एक डेलमेटियन ट्रॉफी पेश करते हुए नज़र आ रहे हैं जो उनकी वफादार दोस्ती का प्रतीक होगी और उनके नए क्लब की शुरुआत को चिन्हित करेगी। अर्जुन ने कैप्शन में लिखा-“तो वरुण धवन और मैं एक नया फैन क्लब शुरू कर रहे हैं #वी लव केके आका कैटरीना कैफ। यहाँ हम बिना किसी कारण के उन्हें अवार्ड देते नज़र आ रहे है… जो डेलमेटियन ट्रॉफी कैटरीना ने पकड़ रखी है, वे हमारी वफादार दोस्ती का प्रतिनिधित्व करती है क्योंकि ये दोस्ती #फर्स्ट क्लास है।”

वैसे उनकी ये मजेदार तस्वीर लग रहा है कि तीनो को एक फिल्म में देखना भी बहुत जबरदस्त लगेगा।

फिल्मों की बात की जाये तो, कैटरीना अब सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नज़र आएँगी। वरुण फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘कलंक‘ के प्रचार में व्यस्त हैं और वही अर्जुन इन दिनों आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ की शूटिंग कर रहे हैं।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!