Fri. Jun 14th, 2024
    कियारा अडवाणी पर बोले वरुण धवन: मैंने उनसे सिर्फ एक बार 'फर्स्ट क्लास' का हिस्सा बनने के लिए कहा और वह मान गईं

    पिछले साल दो हिट फिल्में देने के बाद, वरुण धवन एक और शानदार फिल्म “कलंक” के साथ बड़े पर्दे पर जल्द आने वाले हैं। अभिषेक वर्मन निर्देशित फिल्म में आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

    पिछले हफ्ते, फिल्म का दूसरा गीत रिलीज़ हुआ था जिसका नाम है ‘फर्स्ट क्लास‘ जो पूरी तरह से वरुण के किरदार- ज़फर को समर्पित था। इस विडियो में, कियारा अडवाणी भी वरुण के साथ थिरकती नजर आई थी। इस गीत को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है।

    इस गीत में, दोनों के डांस के अलावा, उनकी केमिस्ट्री पर भी खूब चर्चा हो रही हैं। अपनी सह-कलाकार की सराहना करते हुए, वरुण ने कहा-“कियारा और मैं तुरंत ही घुलमिल गए। वह मेहनती हैं, प्रेरित हैं और उनके चहरे पर हमेशा मुस्कान रहती है।”

    उन्होंने आगे कहा-“मेरे किरदार और उनके बीच बहुत कुछ देना है और लेना है, जो मुझे लगता है कि उन्होंने फिल्म में खूबसूरती से काम किया है। मैंने उनसे सिर्फ एक बार इस गीत का हिस्सा बनने के लिए कहा और वह मान गईं। मैं भविष्य में उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूँ।”

    ‘फर्स्ट क्लास’ गीत अरिजीत सिंह और नीति मोहन द्वारा गाया गया है और इसकी कोरियोग्राफी रेमो डीसूज़ा ने की है। गीत के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं और संगीत प्रीतम ने दिया है। इस गीत के बारे में सबसे दिलचस्प बात ये है कि खुद को साल का डांस गीत कहने वाले गीत को 24 घंटों के अन्दर अन्दर 3 करोड़ लोगों ने देख लिया था।

    इस दौरान, “कलंक” एक पीरियड-ड्रामा फिल्म है जिसका निर्माण करण जौहर ने किया है। इसके टीज़र और पहले गीत ‘घर मोरे परदेसिया’ को भी दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म अगले महीने 17 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *