Wed. Apr 24th, 2024
    जल्द ही छायेगा प्यार: कल होगा "कलंक" का शीर्षक गीत रिलीज़, जानिए डिटेल्स...

    अगले महीने साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘कलंक’ रिलीज़ होने जा रही है जिसमे बॉलीवुड के कई सुपरस्टार एक साथ नजर आयेंगे। जैसे जैसे फिल्म से जुड़ी कोई भी डिटेल सामने आती जा रही है, दर्शक फिल्म को लेकर और भी उत्साहित होते जा रहे हैं। पहले फिल्म के ट्रेलर ने सभी का दिल जीत लिया, फिर फिल्म के दोनों गाने-‘घर मोरे परदेसिया’ और ‘फर्स्ट क्लास’ लोगों के दिमाग में छाये हुए हैं, और अब आ रहा है फिल्म का शीर्षक गीत।

    इस गीत का नाम है-‘कलंक नहीं इश्क है’ जो कल रिलीज़ होगा। ये गीत मोहब्बत से भरा हुआ गीत होगा जिसमे आलिया भट्ट और वरुण धवन की प्रेम-कहानी दिखाई जाएगी। गीत की एक छोटी सी झलक, टीज़र के अंत में भी दिखाई गयी थी जिसे देख दर्शक इस गीत की तारीफ करने लगे और इस बात से उत्साहित हो गए कि ये गीत मशहूर गायक अरिजीत सिंह ने गाया है जिन्हें रोमांटिक गीत गाने के लिए जाना जाता है।

    https://www.instagram.com/p/BvimUbPDCuj/?utm_source=ig_web_copy_link

    बॉम्बे टाइम्स की खबर के अनुसार, इस गीत को संगीत दिया है प्रीतम ने जबकि इसके बोल लिखे हैं अमिताभ भट्टाचार्य ने। कल जब ये गीत रिलीज़ होगा तो ज़ाहिर तौर पर साल का सबसे रोमांटिक गीत में एक बन जाएगा। इस गीत में आलिया और वरुण के अलावा, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की झलक भी दिखाई जाएगी।

    https://www.instagram.com/p/Bvih9xSDLQD/?utm_source=ig_web_copy_link

    संगीतकर ने प्रकाशन से बात करते हुए बताया कि निर्देशक अभिषेक वर्मन स्पष्ट थे कि उन्हें ऐसा गीत चाहिए जिससे सबको वो सटीक क्षण समझ आ जाये जब रूप और ज़फर गहराई से एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं।

    उनके मुताबिक, “यह एक उज्ज्वल और सुंदर रोमांटिक नंबर होना चाहिए, जो उस भावना को रेखांकित करता है जब वह किसी से गहराई से प्यार करने करने लगता है।” उन्होंने ये भी बताया कि इस गाने में सूफी का तड़का भी लगाया गया है और ये रोमांटिक जोनर से बढ़कर है।

    फिल्म का निर्माण करण जौहर ने किया है और फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *