Sat. Apr 13th, 2024
    अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म "सूर्यवंशी" का हिस्सा नहीं बनेंगी कैटरीना कैफ

    काफी दिनों से ऐसी खबरें आ रही थी कि अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म “सूर्यवंशी” में उनके विपरीत कैटरीना कैफ नजर आएँगी। खबरों के अनुसार, अक्षय बड़ी बेसब्री से एक बार फिर कैट के साथ काम करना चाहते थे मगर अभिनेत्री के प्रवक्ता ने सभी खबरों को नकार दिया है।

    दोनों की जोड़ी एक ज़माने में सुपरहिट मानी जाती थी और उन दोनों ने लगातार कई फिल्मों में साथ काम किया था। ‘तीस मार खान’, ‘वेलकम’, ‘हमको ना भूल पाएंगे’ और ‘सिंह इस किंग’ ऐसी कुछ फिल्में हैं जिसमे दोनों की केमिस्ट्री बहुत पसंद की गयी थी इसलिए मिस कैफ के इस फिल्म में ना होने की खबर कई लोगों को निराश कर सकती है।

    https://www.instagram.com/p/BunJ5mhh6o1/?utm_source=ig_web_copy_link

    रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म का पोस्टर आ चुका है जिसे सराहा गया है। फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी और ऐसी उम्मीद है कि फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज़ होगी। फिल्म से जुड़ी एक और खास बात ये है कि इस फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नज़र आयेंगे। जहाँ अजय अपने वही सिंग्हम के पुराने अंदाज़ में दिखाई देंगे तो दूसरी तरफ, रणवीर हाल ही में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सिम्बा’ के किरदार में नज़र आयेंगे।

    ये फिल्म, रोहित शेट्टी की फ्रैंचाइज़ी का ही हिस्सा है। उनकी पिछली फिल्मों जैसे ‘सिंग्हम’ और ‘सिम्बा’ को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था इसलिए इस फिल्म को लेकर भी दर्शक उत्साहित हैं।

    इस दौरान, कैटरीना जल्द फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान के साथ दिखाई देंगी। अली अब्बास ज़फर निर्देशित फिल्म में तब्बू, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी नज़र आएंगे। उन्होंने अपनी अगली फिल्म अभी साइन नहीं की है।

    वही दूसरी तरफ, अक्षय फिल्म ‘गुड न्यूज़’ और ‘मिशन मंगल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

    अब चूँकि, कैटरीना “सूर्यवंशी” में नहीं है, तो सोचने वाली बात है कि रोहित शेट्टी की फिल्म में कौनसी हीरोइन नज़र आएगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *