दा इंडियन वायर » मनोरंजन » सूर्यवंशी और इंशाल्लाह, शमशेरा और आरआरआर: देखिये 2020 में किन बड़ी फिल्मों में होगी बॉक्स ऑफिस टक्कर
मनोरंजन

सूर्यवंशी और इंशाल्लाह, शमशेरा और आरआरआर: देखिये 2020 में किन बड़ी फिल्मों में होगी बॉक्स ऑफिस टक्कर

box office clash of upcoming movies

2020 में कई फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर क्लैश कर रही हैं जिनमें ‘तानाजी’, ‘छपाक’, ‘शमशेरा’, ‘आर आर आर’ आदि शामिल हैं। तो आइये देखते हैं किन बड़ी फिल्मों का होगा बॉक्स ऑफिस मुकाबला-

‘तानाजी: द अनसंग वारियर’ और ‘छपाक’:10 जनवरी

दोनों फ़िल्में एक ही दिन रिलीज़ हो रही है। एक वास्तविक जीवन के योद्धा के बारे में है, और दूसरी एक एसिड अटैक सर्वाइवर पर है।

जी हां! अजय और दीपिका के फ़िल्मी करियर में पहली बार दोनों एक साथ आमने-सामने आ रहे हैं। निर्देशक ओम राउत की ‘तन्हाजी: द अनसंग वारियर’, 17 वीं शताब्दी के महाराष्ट्रीयन सैन्य नेता के जीवन पर आधारित थी। जो पहले इस साल 22 नवंबर को सिनेमाघरों में आने के लिए स्लेटेड थी।

30 जुलाई को शमशेरा और आरआरआर: रणबीर कपूर स्टारर ‘शमशेरा‘ और आलिया भट्ट-अजय देवगन स्टारर ‘आरआरआर’ बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली है।

यह दोनों ही फ़िल्में वास्तविक जीवन के नायकों और स्वतंत्रता सेनानियों की कहानी है। दिलचस्प बात यह है कि शमशेरा में रणबीर कपूर एक डाकू की भूमिका में हैं और आर आर आर आलिया भट्ट की पहली दक्षिण भारतीय फिल्म है।

पहली बार रणबीर और आलिया की फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने होंगी।

ईद पर सूर्यवंशी और इंशाल्लाह: अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी‘ पहले इस साल दिसंबर में रिलीज़ होने के लिए स्लेटेड थी। लेकिन निर्माताओं ने बाद में इसे 22 मई- ईद 2020 कर दिया।

हर साल ईद को सलमान की कोई न कोई फिल्म जरूर रिलीज़ होती है और खबरों के मुताबिक, संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित सलमान खान और आलिया भट्ट-स्टारर ‘इंशाल्लाह‘ भी इसी तारीख को आएगी।

अजय देवगन और रणबीर कपूर की अब तक की अनटाइटल्ड फिल्म और ऋतिक रोशन-स्टारर कृष 4 भी एक ही दिन आने वाली है। दोनों फ़िल्में क्रिसमस पर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगी।

यह भी पढ़ें: ‘छपाक’ में दीपिका पादुकोण की तरह जानिये कब-कब बॉलीवुड एक्टर्स ने किया शानदार ट्रांसफॉर्मेशन

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]