Tue. Jan 31st, 2023
    salman khan katrina kaif, tiger zinda hai

    सलमान खान और कैटरीना कैफ ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है और स्क्रीन पर दोनों को एक साथ देखना निश्चित रूप से दिलचस्प होता है।

    चाहे वह ऑन-स्क्रीन हो या ऑफ-स्क्रीन, उनकी केमिस्ट्री निर्विवाद रूप से अद्भुत है। आखिरी बार, दोनों को ‘टाइगर ज़िंदा है’ में एक साथ देखा गया था। जिसने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी।

    5 जून, 2019 को अली अब्बास ज़फ़र की ‘भारत’ में सलमान और कैटरीना एक-दूसरे के साथ एक बार फिर नज़र आएंगे। दर्शकों को पर्दे पर इस जोड़ी को देखने का इंतज़ार था ही तबतक दोनों की एक और फिल्म की खबरें आ रही हैं।

    सितारों के करीबी एक सूत्र ने हमें बताया कि सलमान और कैटरीना दोनों टाइगर फ्रैंचाइज़ी के तीसरे भाग में बड़े पर्दे पर एक-दूसरे के साथ रोमांस करेंगे।

    इस बारे में वार्ता अभी कुछ समय के लिए रुकी है। हालाँकि, कोई भी जानकारी पुख्ता नहीं थी लेकिन हाल ही में सलमान खान ने सऊदी फिल्म फेस्टिवल में इसकी पुष्टि की है। अभिनेता ने खुलासा किया कि वह ‘भारत’के बाद कैटरीना के साथ एक और फिल्म कर रहे हैं। यह पुष्टि तब हुई जब सलमान से पूछा गया कि उनकी पसंदीदा सह-कलाकार कौन हैं?

    खैर, अब यह वास्तव में अच्छी खबर है जिससे फैंस काफी उत्साहित हैं। लगातार तीन फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा न कर पाने के बाद अंततः अब सलमान खान की कुछ अच्छी फ़िल्में देखने के लिए मिलेंगी।

    यह भी पढ़ें: जानिए लक्ष्मी अग्रवाल की पूरी कहानी, ‘छपाक’ में मालती का किरदार है इन्ही से प्रेरित

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *