Tue. Dec 6th, 2022
    फिल्म 'भारत' में सलमान खान का पिता बनने पर बोले जैकी श्रॉफ: वह मेरे लिए बच्चा जैसा है

    जैकी श्रॉफ जो फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘रॉ-रोमियो अकबर वॉल्टर’ की रिलीज़ की तैयारी कर रहे हैं, वह जल्द अली अब्बास ज़फर निर्देशित फिल्म “भारत” में भी नज़र आएंगे। फिल्म में जैकी, सलमान खान के पिता की भूमिका निभाएंगे। दोनों अभिनेताओं ने 80 के दशक में अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था और मात्र 10 के उम्र के अंतर के बावजूद भी, जैकी ये किरदार निभाने के लिए मान गए।

    मिड-डे को उन्होंने बताया-“मैं जानता हूँ कि उम्र में अंतर मात्र 10 साल का है। हमने लगभग एक ही समय पर करियर शुरू किया था, मगर मुझे उनके पिता की भूमिका निभाने में कोई दिक्कत नहीं है। मैंने हमेशा सलमान के साथ अपना बच्चा जैसा व्यवहार किया है। आज भी, वह मेरे लिए बच्चा जैसा ही है। मुझे याद है वह मेरी जींस और जूतों की प्रशंसा करता था।”

    जैकी ने ये भी कहा कि अगर किरदार अच्छा है और वह आकर्षित हो जाते हैं तो उन्हें ऑनस्क्रीन पिता की भूमिका निभाने में कोई दिक्कत नहीं है। उनके मुताबिक, “मैंने 2001 में फिल्म ‘यादें’ में करीना कपूर के पिता का किरदार निभाया था और उसके कुछ सालों बाद, ‘धूम 3’ में आमिर खान के पिता का किरदार निभाया। अगर किरदार अच्छा है और मैं इसे लेकर संतुष्ट हूँ, बाकि चीज़े मेरे लिए मायने नहीं रखती।”

    ये पहली बार नहीं है जब सलमान और जैकी किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हो। इससे पहले भी दोनों ने ‘बंधन’, ‘कहीं प्यार ना हो जाए’, ‘क्यों की’ और ‘वीर’ में स्क्रीन साझा किया है।

    इस दौरान, जैकी रॉबी ग्रेवाल निर्देशित फिल्म ‘रॉ-रोमियो अकबर वॉल्टर’ में नज़र आएंगे जो सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में जॉन अब्राहम, मौनी रॉय और सिकंदर खेर भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का निर्माण वायाकॉम18 मोशन पिक्चर ने किया है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *