Wed. Nov 30th, 2022
    Salman Khan

    फिल्म “भारत‘ के बाद, जो कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ का आधिकारिक रूपांतरण है, सुपरस्टार सलमान खान ने हाल ही में पुष्टि की है कि वह जल्द एक और रीमेक करने जा रहे हैं। अभिनेता ने घोषणा की कि उनके जीजा अतुल अग्निहोत्री ने हिट कोरियाई एक्शन-कॉमेडी फिल्म ‘वेटरन’ के अधिकार खरीद लिए हैं।

    पीटीआई से बात करते हुए, अभिनेता ने कहा-“मैं ‘वेटरन’ कर रहा हूँ। अतुल के पास अधिकार हैं। ये एक अच्छी फिल्म है। हम इस फिल्म को संजय लीला भंसाली की फिल्म के बाद करेंगे।” वैसे सलमान और रीमेक के बीच बहुत पुराना और गहरा नाता रहा है। ज्यादातर भाईजान की फिल्में रीमेक ही होती हैं। चाहे वो उनकी ‘ट्यूबलाइट’ हो या हाल ही में निर्मित फिल्म ‘नोटबुक’।

    अब फिल्म “भारत” की बात की जाये तो, कल फिल्म के निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने घोषणा की कि पीरियड-ड्रामा फिल्म का ट्रेलर अप्रैल के तीसरे हफ्ते में रिलीज़ होगा। इस फिल्म में कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, तब्बू, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे।

    जबकि ‘ओड टू माय फादर’ दक्षिण कोरिया की चौथी सबसे ज्यादा कमाने वाली घरेलु फिल्म है, ‘वेटरन’ पांचवी सबसे ज्यादा कमाने वाली है और एक ऐसे जासूस पर आधारित है जो अपराध सिंडिकेट चलाने वाले पुरुष का शिकार करता है।

    अभिनेता ने भंसाली की फिल्म ‘इंशाल्लाह‘ भी साइन कर ली है जिसमे उनके विपरीत आलिया भट्ट नज़र आएँगी।

    इस दौरान, अभिनेता जल्द ‘दबंग 3‘ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं जिसका निर्देशन प्रभुदेवा करेंगे। फिल्म में उनके विपरीत सोनाक्षी सिन्हा ही नज़र आएँगी जिन्होंने पहले दो भागों में भी सुल्तान का साथ निभाया था। फ़िलहाल, सलमान अपने निर्माण में बनी फिल्म ‘नोटबुक‘ का प्रचार कर रहे हैं। नितिन कक्कर द्वारा निर्देशित फिल्म से प्रनूतन बहल और ज़हीर इक़बाल बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *