Sat. Dec 10th, 2022
    सलमान खान की फिल्म "भारत" का ट्रेलर होगा अप्रैल के तीसरे हफ्ते में रिलीज़

    इस साल सलमान खान की ईद रिलीज़ “भारत” एक ऐसी फिल्म है जो सिनेमाप्रेमी देखने के लिए मर रहे हैं। पिछले साल की आधिकारिक घोषणा के बाद से ही बड़े पैमाने पर बन रहे प्रोजेक्ट की खबरें आ रही हैं। अब, जब इसके सिनेमाघरों में रिलीज होने में तीन महीने से भी कम का समय है, तो इसको लेकर सुर्खियां चरम पर है। और इसलिए निर्माता फिल्म के आधिकारिक ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

    https://www.instagram.com/p/Bm79rW4BFze/?utm_source=ig_web_copy_link

    ट्रेलर को अंतिम रूप दिया जा चूका है और वह अप्रैल के तीसरे हफ्ते में रिलीज़ होगा। इस फिल्म के निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने ट्विटर के जरिये इस खबर की सूचना दी। अली ने ये भी बताया की फिल्म अब पोस्ट-प्रोडक्शन के अंतिम चरण में है।

    उनके अनुसार, “हां, ‘भारत’ का ट्रेलर तय हो चूका है, हम पोस्ट-प्रोडक्शन के अंतिम चरण में है, वह अप्रैल के तीसरे हफ्ते में बाहर आएगा। ये बहुत ही ख़ास फिल्म है। बैचेन, चिंतित और उत्साहित हूँ। ईश्वर हम सभी पर कृपा करें।”

    फिल्म में महिला-पात्र की भूमिका में कैटरीना कैफ नज़र आएंगी। इससे पहले, फिल्म में प्रियंका चोपड़ा अभिनय करने वाली थी मगर उनके आखिरी समय पर निकलने के कारण कैट को फिल्म में लिया गया।

    “भारत” से पहले अली और सलमान, फिल्म ‘सुल्तान’ (2016) और ‘टाइगर ज़िंदा है’ (2017) में भी साथ काम कर चुके हैं जबकि कैटरीना इससे पहले अली के साथ ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ (2011) और ‘टाइगर ज़िंदा है’ (2017) में काम कर चुकी हैं।

    ‘भारत”, 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ का एक आधिकारिक रूपांतरण है जिसका रील लाइफ प्रोडक्शंस, सलमान खान फिल्म्स और टी-सीरीज फिल्म्स मिलकर निर्माण कर रहे हैं। फिल्म में तब्बू, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

    वरुण धवन और नोरा फतेही फिल्म में कैमियो करते नज़र आएंगे।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *