Thu. Feb 2nd, 2023
    जानिए फिल्म "भारत" से प्रियंका चोपड़ा के निकलने के बाद कटरीना कैफ के आने पर सलमान खान की प्रतिक्रिया?

    ये खबर तो सब ही जानते हैं कि अली अब्बास ज़फर की फिल्म “भारत” में सलमान खान के विपरीत पहले प्रियंका चोपड़ा नजर आने वाली थी मगर उन्होंने आखिरी वक़्त में बिना कोई कारण दिए, फिल्म से अलग होने का फैसला कर लिया। उनकी जगह फिर फिल्म में कटरीना कैफ आ गयी।

    सलमान और कटरीना को साथ में देखना दर्शकों को बहुत पसंद है। ऊपर से, दोनों बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। मगर कटरीना के फिल्म में आने में, सलमान की कोई भूमिका नहीं है। हाल ही में फेमसली फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में कटरीना ने बताया-“सलमान खान ने मुझे बिलकुल कॉल नहीं किया, उन्होंने मुझे एक शब्द भी नहीं कहा। और यही सच्चाई है। उन्होंने मुझे कॉल तक नहीं किया। मैंने फिल्म साइन कर ली, उसके बाद भी उन्होंने मुझे कॉल नहीं किया।”

    https://www.instagram.com/p/BtDOccYg1qg/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्होंने आगे बताया कि जब वह शूट के पहले दिन गयी थी तो सलमान ने बस उनकी तरफ देखा और सर हिलाते हुए उनका नाम पुकारा। उनके मुताबिक, “जब मैं पहले दिन गयी, मुझे नही पता वे कुछ कर रहे थे और उन्होंने बस सर हिलाते हुए ‘कटरीना’ कहा और मैंने कहा ‘ओके’ फाइन।

    “वह अप्रत्याशित है यही कारण है कि उनके साथ हर पल आकर्षक होता है। सलमान के साथ कभी भी सुस्त पल नहीं रहा।”

    https://www.instagram.com/p/Bm6HG0LB6cl/?utm_source=ig_web_copy_link

    कटरीना ने आगे अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें यकीन नहीं था कि वो किरदार से एकदम जुड़ जाएंगी। उन्होंने कहा-“मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, कुछ मुझसे तुरंत जुड़ गया। मैंने इसकी उम्मीद नहीं की थी, मेरे दिमाग में मैंने दूसरे प्रकार के किरदार की कल्पना की थी जो उन्होंने ‘भारत’ की हीरोइन के लिए लिखा था। मगर जब मैंने पढ़ा, मैं चौक गयी। ये एक जलने वाले बल्ब जैसा है। मैंने इस किरदार के साथ करने की इच्छा को मौके की तरह देखा। मैंने उसे ऐसे देखा कि मुझे ये करना है।

    ईद के आस-पास रिलीज़ होने वाली फिल्म में तब्बू, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *