दा इंडियन वायर » मनोरंजन » जानिए फिल्म “भारत” से प्रियंका चोपड़ा के निकलने के बाद कैटरीना कैफ के आने पर सलमान खान की प्रतिक्रिया?
मनोरंजन

जानिए फिल्म “भारत” से प्रियंका चोपड़ा के निकलने के बाद कैटरीना कैफ के आने पर सलमान खान की प्रतिक्रिया?

जानिए फिल्म "भारत" से प्रियंका चोपड़ा के निकलने के बाद कटरीना कैफ के आने पर सलमान खान की प्रतिक्रिया?

ये खबर तो सब ही जानते हैं कि अली अब्बास ज़फर की फिल्म “भारत” में सलमान खान के विपरीत पहले प्रियंका चोपड़ा नजर आने वाली थी मगर उन्होंने आखिरी वक़्त में बिना कोई कारण दिए, फिल्म से अलग होने का फैसला कर लिया। उनकी जगह फिर फिल्म में कटरीना कैफ आ गयी।

सलमान और कटरीना को साथ में देखना दर्शकों को बहुत पसंद है। ऊपर से, दोनों बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। मगर कटरीना के फिल्म में आने में, सलमान की कोई भूमिका नहीं है। हाल ही में फेमसली फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में कटरीना ने बताया-“सलमान खान ने मुझे बिलकुल कॉल नहीं किया, उन्होंने मुझे एक शब्द भी नहीं कहा। और यही सच्चाई है। उन्होंने मुझे कॉल तक नहीं किया। मैंने फिल्म साइन कर ली, उसके बाद भी उन्होंने मुझे कॉल नहीं किया।”

उन्होंने आगे बताया कि जब वह शूट के पहले दिन गयी थी तो सलमान ने बस उनकी तरफ देखा और सर हिलाते हुए उनका नाम पुकारा। उनके मुताबिक, “जब मैं पहले दिन गयी, मुझे नही पता वे कुछ कर रहे थे और उन्होंने बस सर हिलाते हुए ‘कटरीना’ कहा और मैंने कहा ‘ओके’ फाइन।

“वह अप्रत्याशित है यही कारण है कि उनके साथ हर पल आकर्षक होता है। सलमान के साथ कभी भी सुस्त पल नहीं रहा।”

कटरीना ने आगे अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें यकीन नहीं था कि वो किरदार से एकदम जुड़ जाएंगी। उन्होंने कहा-“मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, कुछ मुझसे तुरंत जुड़ गया। मैंने इसकी उम्मीद नहीं की थी, मेरे दिमाग में मैंने दूसरे प्रकार के किरदार की कल्पना की थी जो उन्होंने ‘भारत’ की हीरोइन के लिए लिखा था। मगर जब मैंने पढ़ा, मैं चौक गयी। ये एक जलने वाले बल्ब जैसा है। मैंने इस किरदार के साथ करने की इच्छा को मौके की तरह देखा। मैंने उसे ऐसे देखा कि मुझे ये करना है।

ईद के आस-पास रिलीज़ होने वाली फिल्म में तब्बू, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!