Thu. Oct 6th, 2022
    shah-rukh-khan-to-play-an-important-role-salman-khan-and-sanjay-leela-bhansalis-next-0001

    सलमान खान ने अभिनेत्री, आलिया भट्ट के साथ ‘इंशाल्लाह’ की हालिया घोषणा के साथ अपने फैंस को काफी उत्साहित कर दिया है। अब तक, हम सभी जानते हैं कि यह फिल्म संजय लीला भंसाली निर्देशित और एसएलबी और एसके का संयुक्त उत्पादन होगी और यह फिल्म ईद 2020 पर रिलीज़ होने वाली है।

    सलमान ने हाल ही में खुलासा किया कि जब भंसाली स्क्रिप्ट के साथ उनके पास आए थे, तो उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया था कि अगर वह फिल्म नहीं करेंगे तो संजय यह फिल्म कभी नहीं बनाएंगे। लेकिन सलमान ने स्क्रिप्ट सुनने के बीच में ही यह तय कर लिया था कि यह फिल्म उन्हें करनी है।

    बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में, हमारे दबंग खान ने ‘इंशाल्लाह’ के बाद एक अन्य परियोजना के लिए पहले से ही हरी बत्ती दे दी है। उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें उस प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट भी पसंद आई है। हमें आश्चर्य है कि क्या यह ‘हम दिल दे चुके सनम 2’ होगा ?

    हाल ही में, अफवाहें उड़ रही थीं कि ‘हम दिल दे चुके सनम 2’ इस जोड़ी के लिए कार्ड पर है। फिल्म में शाहरुख़ खान भी होंगे। हालांकि, ‘इंशाल्लाह’ की घोषणा के बाद यह खबर ख़त्म हो गई थी।

    फिर भी यदि सलमान खान और संजय लीला भंसाली एक और फिल्म में साथ काम करेंगे तो यह शाहरुख़ और सलमान की जोड़ी वाली फिल्म हो सकती है।

    पिछली बार दोनों को ‘जीरो’ के एक गाने में जुगलबंदी करते देखा गया था। दोनों को एकबार फिर से साथ देखने के लिए दर्शक अब और भी ज्यादा इंतज़ार नहीं कर सकते हैं। क्या आप भी इतने ही उत्साहित हैं?

    यह भी पढ़ें: जानिए लक्ष्मी अग्रवाल की पूरी कहानी, ‘छपाक’ में मालती का किरदार है इन्ही से प्रेरित

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.