Mon. Oct 3rd, 2022
    शाहरुख़ खान के साथ डीजे स्नेक ने साझा की एक तस्वीर और साथ ही बुलाया उन्हें 'लीजेंड'

    ये बात किसी से छुपी नहीं हैं बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान के दुनिया भर में कितने चाहनेवाले हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार ने अपने दम पर बिना किसी गॉडफादर के ये मुकाम हासिल किया है। ब्रैड पिट हो या ह्यू जैकमैन, वैश्विक स्तर पर उनके कई सारे फैंस हैं। और अब शाहरुख़ को एक और फैन मिल गया है।

    अंतर्राष्ट्रीय संगीतकार डीजे स्नेक जो होली पर एक समारोह के लिए मुंबई आये थे, उन्होंने ट्विटर पर किंग खान के साथ एक तस्वीर डाली है और लिखा है-“लीजेंड”। वास्तव में, डीजे स्नेक ने सही कहा। शाहरुख़ के तीन दशक लम्बे करियर पर एक नजर डाली जाए तो जिस तरह का काम उन्होंने किया है और जिस तरह के सम्मान उन्होंने हासिल किये है, वह वास्तव में किसी लीजेंड से कम नहीं हैं।

    तस्वीर में, शाहरुख़ ने काले रंग की टी-शर्ट पहनी है जबकि डीजे स्नेक ने बहुरंगी कुरता पहना हुआ है। दोनों नमस्ते के साथ पोज़ देते दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले, अंतर्राष्ट्रीय डीजे मार्शमैलो ने अभी बॉलीवुड संगीतकार प्रीतम के साथ सहयोग कर शाहरुख़ को ट्रिब्यूट देते हुए एक म्यूजिक वीडियो लांच किया था जिसका नाम ‘बीबा’ है। और अब इस तस्वीर को देखकर हमें डीजे स्नेक का शाहरुख़ के साथ काम करते देखने का इंतज़ार नहीं हो पा रहा है।

    जैसे ही फ्रेंच म्यूजिक निर्माता ने ये तस्वीर डाली तो फैंस पागल हो गए और टिपण्णी पर टिपण्णी करने लगे-

    https://twitter.com/SRK_katarina/status/1109063145384017921

    https://twitter.com/SushmaShaw8/status/1109062890793783297

    इससे पहले, डीजे स्नेक, जिन्होंने अभी तक किसी भी सेलेब्स के साथ सहयोग नहीं किया है, ने भारतीय सेलेब्स के साथ अपनी रुचि के बारे में बात की। भारत में भविष्य के किसी भी प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, उन्होंने पिछले साल दिसंबर में टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा था-“मुझे प्रस्ताव मिलते रहते हैं, लेकिन मुझे कभी भी एक लेने का समय नहीं मिलता है। मैं निश्चित रूप से ऐसा करना चाहता हूँ।”

    उनके नोरा फतेही के साथ समारोह की काफी तसवीरें भी वायरल हुई थी।

    https://www.instagram.com/p/BvT9yLVloRw/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BvUPu4IlzXy/?utm_source=ig_web_copy_link

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.