Thu. Dec 1st, 2022
    देखिये "स्ट्रीट डांसर" अभिनेता वरुण धवन और नोरा फतेही की 'दिलबर' पर जबरदस्त जुगलबंदी

    नोरा फतेही बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा डांसर बनती जा रही हैं। उनके पिछले साल आये गाने ‘दिलबर’ ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और इंटरनेट पर आग लगा दी थी। फिर इसी गाने के अरबी संस्करण को भी दर्शकों का इतना ही प्यार मिला। उनके कमाल के मूव्स और दमदार बेली डांसिंग ने सभी का दिल जीत लिया। और अब उसके महीनों बाद, उनके “स्ट्रीट डांसर” सह-कलाकार वरुण धवन उनके साथ इस गाने पर थिरके हैं। ये विडियो इतना हॉट है कि आप बिना देखे खुद को रोक नहीं पायेंगे।

    विडियो में, वरुण और नोरा ऐसे नाच रहे हैं जैसे उन्हें कोई नहीं देख रहा हो। दोनों ही बहुत अच्छे डांसर हैं और ये विडियो इस बात का प्रमाण है। ऐसा लग रहा है कि गाने पर दोनों की जुगलबंदी चल रही हो। विडियो आप यहाँ देख सकते हैं-

    https://www.instagram.com/p/BvKyUTkgSh0/?utm_source=ig_web_copy_link

    अब फिल्म “स्ट्रीट डांसर” की बात की जाये तो, रेमो डिसूजा निर्देशित फिल्म में श्रद्धा कपूर, प्रभुदेवा, पुनीत पाठक, राघव जुयाल, शक्ति मोहन, धर्मेश और अपारशक्ति खुराना भी अहम किरदार में नज़र आयेंगे। ये एक 3डी डांस फिल्म होने वाली है। अभिनेता फ़िलहाल विदेश में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। कास्ट और क्रू बहुत मस्ती कर रही है जो उनके सोशल मीडिया स्टोरी और पोस्ट से दर्शको को देखने के लिए मिलता रहता है।

    कुछ दिनों पहले भी, वरुण ने एक वीडियो साझा किया था जिसमे वह डांस कम्पटीशन में फंसते नज़र आ रहे हैं। उनका कैप्शन था-“मुझे अक्सर ‘स्ट्रीट डांसर’ पर ट्वर्क कम्पटीशन के लिए चुनौती मिलती है और मैं इसे जीतने के लिए कुछ भी करूँगा।”

    https://www.instagram.com/p/BulQas4nQgQ/?utm_source=ig_web_copy_link

    “स्ट्रीट डांसर” के अलावा, नोरा इस साल ईद के मौके पर अली अब्बास ज़फर निर्देशित फिल्म ‘भारत’ से भी बड़े परदे पर आ रही हैं। फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पटानी और जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। जबकि वरुण की अगले महीने फिल्म ‘कलंक’ रिलीज़ हो रही है। अभिषेक वर्मन निर्देशित फिल्म में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

    यहाँ तक कि सलमान की फिल्म ‘भारत’ में वरुण कैमियो करते भी नज़र आएँगे।

     

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *