Sat. Dec 10th, 2022
    दिलबर दिलबर टाइगर श्रॉफ, नोरा फतेही

    टाइगर श्रॉफ ने अपने डांस और एक्शन का बॉलीवुड में लोहा मनवा दिया है। यह तो हम सभी जानते हैं कि टाइगर अपने नृत्य के लिए कितने समर्पित रहते हैं और हर मौके पर अपनी नृत्य प्रतिभा दिखाने से पीछे नहीं हटते।

    जब भी टाइगर शूटिंग नहीं करते हैं तो वह नई कोरियोग्राफी सीखते हैं और कभी-कभी इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट भी करते हैं ताकि उनके फैन्स भी इसका मज़ा ले सकें।

    और एक बार फिर से टाइगर श्रॉफ ने नई कोरियोग्राफी सीखी है और यह है नोरा फतेही के गाने ‘दिलबर-दिलबर’ पर। टाइगर का यह विडियो इतना अच्छा है कि आपका यह देखने का बार-बार मन करेगा।

    https://www.instagram.com/p/BrmWtjmnhu5/

    नोरा फतेही ने सुष्मिता सेन पर फ़िल्माए गए इस गीत के रीमेक में अपने बेली डांस और मनमोहक अदाओं से सबका दिल जीत लिया था। अचानक से यह गाना पार्टी एंथम बन गया है और अब टाइगर श्रॉफ के द्वारा बनाया गया यह विडियो भी उतना ही अच्छा है जितना कि पिछले दोनों गाने।

    इसके अलावा टाइगर ने ‘इश्क वाला लव’ और ‘लिबेरियन गर्ल’ गानों पर भी डांसिंग विडियो बनाई थी।

    https://www.instagram.com/p/Bqy5EqUn_he/

    https://www.instagram.com/p/Bqjbr2THis4/

    टाइगर श्रॉफ ने एक दिन पहले ही अपनी आने वाली अगली फ़िल्म की घोषणा की है जो ‘बागी’ मताधिकार की अगली फ़िल्म है। यह फ़िल्म 2020 में रिलीज़ की जाएगी। टाइगर की अगली फ़िल्म है ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2’ जिसमें वह अनन्या पाण्डेय और तारा के साथ नज़र आएँगे।

    फ़िल्म को करण जौहर बना रहे हैं। इसके अलावा टाइगर ‘रेम्बो’ के रीमेक में भी काम कर रहे हैं जिसमें उनके साथ हृतिक रोशन और वाणी कपूर होंगी।

    यह भी पढ़ें: जब रणबीर कपूर ने अपनी इस नन्ही सी फैन के लिए शूटिंग से लिया ब्रेक

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *