Sat. Apr 13th, 2024
    hera feri

    हाल ही में ऐसी ख़बरें आईं कि ‘हेरा फेरी 3’ में फिर से देरी हो गई है और इसका कारण तीन मुख्य लीडों अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी की तारीखों की अनुपलब्धता है।

    यह कहा गया था कि इंद्र कुमार, जो ‘हेरा फेरी 3‘ में थे, ने अपने ‘टोटल धमाल’ अभिनेता अजय देवगन के साथ एक और फिल्म शुरू कर दी है।

    खबरों के मुताबिक, प्रियदर्शन से इस फिल्म को निर्देशित करने के लिए बात की गई थी। इन रिपोर्टों को संबोधित करते हुए, उन्होंने मीडिया से कहा कि अभी इसे कोई अंतिम रूप नहीं दिया गया है। वह इस समय अपने साउथ प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं और एक बार ऐसा होने पर ‘हेरा फेरी’ के बारे में बात करेंगे।

    साथ ही, सूत्रों ने दावा किया है कि लीड में एक समय की छलांग होगी और फिल्म में उनकी उम्र के करीब के किरदार निभाएंगे। फिल्म उस जगह ले जाएगी जहां पर इसे पिछली कड़ी में छोड़ा गया था। अभिनेता पैसे के लिए एक वाइल्ड जर्नी पर होंगे लेकिन एक अलग परिदृश्य में। अक्षय और लीड अभी तक इस परियोजना की पुष्टि नहीं कर रहे हैं।

    फिल्म के इस साल के अंत तक शुरू होने की उम्मीद थी लेकिन चूंकि लगातार तारीख की समस्या है, इसलिए इंद्र कुमार अपने वर्तमान पसंदीदा अजय देवगन के साथ व्यस्त हो गए

    अक्षय कुमार फिलहाल रोहित शेट्टी के साथ ‘सूर्यवंशी’ में काम कर रहे हैं। अक्षय कुमार की एक और फिल्म ‘हाउसफूल 4’ के भी प्लाट डिटेल सामने आई थी।

    रिपोर्टों के अनुसार, ‘हाउसफुल 4’ ने पुनर्जन्म पर आधारित एक ट्विस्ट को शामिल किया है।

    पहले हाफ में फिल्म में 16 वीं शताब्दी का सेट दिखेगा। इस क्रम में, अक्षय उस युग के राजा के रूप में दिखेंगे। उनके सह-कलाकार बॉबी देओल एक दरबारी होंगे और उनके लंबे बाल होंगे। इस हिस्से की शूटिंग राजस्थान में और फिल्म सिटी में भी की गई थी जहाँ बड़े पैमाने पर सेट लगाए गए थे।

    निर्माताओं ने वासको दा रगामा के भतीजे के रूप में फिल्म में चंकी पांडे के चरित्र आखरी पास्ता को भी रचनात्मक रूप से शामिल किया है। रितेश देशमुख भी फिल्म में अक्की के दरबारी का किरदार निभाएंगे। फिल्म में कृति सनोन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े प्रमुख हैं।

    यह भी पढ़ें: कलंक बॉक्स ऑफिस डे 2: फिल्म की कमाई में आई भारी गिरावट

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *