Sat. Jan 28th, 2023
    अक्षय कुमार की "हेरा फेरी 3" से पहले, इंद्र कुमार करेंगे अजय देवगन के साथ काम

    फिल्म निर्देशक-निर्माता इंद्र कुमार इन दिनों सातवे आसमान पर हैं क्योंकि उनकी नवीनतम फिल्म ‘टोटल धमाल’ सुपरहिट साबित हुई है। अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर और रितेश देश्मुख अभिनीत फिल्म को ना केवल दर्शको से प्यार मिला बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी इसने धमाकेदार कमाई की है।

    फिल्म को मिली सफलता के कारण वह और एक्शन कॉमेडी फिल्में बनाना चाहते हैं। वह अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल अभिनीत फिल्म “हेरा फेरी 3” पर जल्द ही काम शुरू करना चाहते थे मगर अब लग रहा है की प्रोजेक्ट बीच में ही रुक गया। फिल्म निर्माता को सभी अभिनेताओं की तारीखे नहीं मिल रही है और इसलिए उन्हें प्रोजेक्ट बनाने के लिए कुछ महीने और इंतज़ार करना पड़ेगा।

    https://youtu.be/T6zaCCBREfM

    इस कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी के तीसरे भाग की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होने वाली थी मगर तारिख ना मिलने के कारण, इंद्र कुमार अपने चहिते अभिनेता अजय देवगन के पास फिर पहुँच गए हैं। खबरों के अनुसार, वह अजय के लिए स्क्रिप्ट बना रहे हैं और अगले साल की शुरुआत में इसे शुरू भी कर देंगे।

    कहा तो ये भी गया था अजय और इंद्र ‘टोटल धमाल’ के सीक्वल की योजना बना रहे हैं लेकिन उससे पहले, मेकर्स एक नयी एक्शन कॉमेडी फिल्म की स्क्रिप्ट बनाने के लिए उत्सुक हैं। इस फिल्म में अजय देवगन ही मुख्य किरदार निभाएंगे। इस दौरान, ये बात स्पष्ट नहीं है कि “हेरा फेरी 3” की शूटिंग कब शुरू होगी।

    काम की बात की जाये तो, अक्षय जल्द ही हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कंचना’ रीमेक की शूटिंग कियारा अडवाणी के साथ शुरू कर देंगे। उन्होंने हाल ही में, राज मेहता निर्देशित फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की शूटिंग खत्म की है।

    https://www.instagram.com/p/Bv6XqlvHoxE/?utm_source=ig_web_copy_link

    वही दूसरी तरफ, अजय ने अपने जन्मदिन वाले दिन रोम-कॉम फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का ट्रेलर लांच किया था। फिल्म में तब्बू और रकुल प्रीत सिंह अहम किरदार में दिखाई देंगे। और इस वक़्त वह सैफ अली खान के साथ ओम राउत निर्देशित फिल्म ‘तान्हाजी:द अनसंग वारियर’ की शूटिंग कर रहे हैं।

    https://www.instagram.com/p/Bv1q3BRAnbv/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *