Fri. Jul 19th, 2024
    सुपर डांसर: शिल्पा शेट्टी और सुनील शेट्टी ने दोहराया अपनी आइकोनिक फिल्म 'धड़कन' का वो सीन...

    बॉलीवुड की सबसे आइकोनिक प्रेम-कहानियो में से एक प्रेम-कहानी देव और अंजलि की भी है। प्रियदर्शन की फिल्म ‘धड़कन’ जब रिलीज़ हुई थी तो इसने देश भर में धमाका मचा दिया था। फिल्म न केवल सुपरहिट हुई बल्कि वो डायलाग जो देव अपने प्यार अंजलि के लिए कहता है वो लोकप्रिय भी बन गया। फिल्म में देव का किरदार सुनील शेट्टी ने और अंजलि का किरदार शिल्पा शेट्टी ने निभाया था। फिल्म में अक्षय कुमार भी अहम किरदार में दिखाई दिए थे।

    भले ही फिल्म में देव और अंजलि ना मिल पाए हो, मगर टीवी डांस रिऐलटी शो “सुपर डांसर चैप्टर 3” के मंच पर दोनों जरूर मिल गए। इसके नवीनतम एपिसोड में, सुनील शो में नज़र आये थे। अब सुनील, शिल्पा के शो में आये और दोनों उस आइकोनिक सीन को ना दोहराए, ऐसा तो हो ही नहीं सकता।

    https://youtu.be/vnPoB8cItmg

    फिल्म में, जब शिल्पा अपनी अक्षय से शादी के बाद, अपने एक्स-बॉयफ्रेंड सुनील से मिलती है, दोनों ने उस सीन को दोहराया। सुनील ने शुरू किया-“अंजलि मैं तुम्हे भूल जाऊ ये हो नहीं सकता और तुम मुझे भूल जाऊ ये मैं होने नहीं दूंगा।” उसके बाद, शिल्पा ने भी अपना डायलाग कहा-“तो तुम भी सुन लो देव, मैं इस जनम क्या अगले सात जनम तक राम की हो चुकी हूँ।”

    ये आइकोनिक सीन दोहराने के बाद, दोनों ने फिल्म के शीर्षक गीत पर भी रोमांटिक डांस किया।

    https://www.instagram.com/p/BvuTUGvBlXP/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिल्म को याद करते हुए शिल्पा ने कहा था कि ये उनके, सुनील के और अक्षय के करियर की मुग़ल-ए-आज़म है क्योंकि इसे बनने में 5 साल लगे थे। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि सुनील ने फिल्म करने से मना कर दिया था क्योंकि वह काफी व्यस्त थे। फिर उन्होंने किसी और अभिनेता के साथ थोड़ा बहुत शूट किया मगर सबको लगा कि वह देव का किरदार निभा नहीं पा रहे हैं।

    इसलिए सुनील फिल्म में वापस आये और उसके बाद क्या हुआ, ये तो सब ही जानते हैं। ये प्रेम-कहानी देखते ही देखते आइकोनिक बन गयी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *