Wed. Apr 24th, 2024
    शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा तलाक़

    तलाक़ को लेकर मज़ाक करने की सोचना ही काफी मुश्किल लगता है लेकिन कुछ ऐसा ही हुआ है ‘सुपर डांसर 3’ के सेट पर जिसे शिल्पा शेट्टी, निर्देशक अनुराग बासु और गीता कपूर जज कर रहे हैं।

    डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार अनुराग ने शिल्पा के साथ मज़ाक करने की योजना बनाई और शिल्पा शेट्टी का तलाक़ कराते-कराते बचे। दरअसल अनुराग ने शिल्पा के फ़ोन से उनकी माँ को मैसेज किया कि राज के साथ उनकी बहुत बड़ी लड़ाई हो गई है और दोनों तलाक़ लेने जा रहे हैं।

    जब गीता ने यह बात शिल्पा को बताई तो उन्होंने तुरंत अपना फ़ोन वापस ले लिया और अपनी माँ को फ़ोन किया। शिल्पा ने अपनी माँ को बताया कि यह सब केवल मज़ाक था और उनके गर्भवती होने या फिर तलाक़ के बारे में कभी भी किसी का विश्वास न करें। जबतक शिल्पा खुद उन्हें नहीं बताती हैं।

    https://www.instagram.com/p/Bu601ckh8Js/

    रिपोर्ट के अनुसार शिल्पा ने कहा कि, “घबराने की कोई जरूरत नहीं है माँ। यह सब सिर्फ मज़ाक था। अनुराग दादा ने यह मैसेज भेजा था। यदि आपको मेरे गर्भवती होने या तलाक़ के बारे में कोई मैसेज मिलता है तो इसका कभी-भी विश्वास न करें, जबतक मैं आपको न बताऊँ।”

    शिल्पा फिल्मों में अब काम नहीं कर रही हैं लेकिन कई टीवी शो उनके पास हैं।

    उन्होंने पीटीआई से कहा था कि, “मुझे हमेशा लगा कि मैं सही काम कर रही हूं। मै बहुत मेहनती हूँ। जब मैं अपनी पुरानी फिल्में देखती हूं तो मैं सोफे के नीचे छिप जाता हूं। तब फिल्मों में मेरे सुनहरे बाल थे, मैं नीले लेंस और लाल लिपस्टिक लगाती थी। मुझे आश्चर्य है कि मुझे कैसे अवसर मिले।

    मुझे लगता है कि यह सब भाग्य था। कोई भी सफल व्यक्ति नहीं है जिसे विफलता का सामना नहीं करना पड़ा हो जितना अधिक आप खारिज किये जाते हैं उतने आप उठते हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं।”

    यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट के जन्मदिन पर रणबीर कपूर ने दिया यह शानदार तोहफ़ा

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *