Wed. Dec 7th, 2022
    इंद्र कुमार ने दी "टोटल धमाल" के सीक्वल की जानकारी, कास्टिंग समेत और भी चीज़ो का किया खुलासा

    फिल्म निर्देशक इंद्र कुमार इन दिनों सांतवे आस्मां पर हैं और इसका कारण है उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म “टोटल धमाल” का बॉक्स ऑफिस सफलता हासिल करना। फिल्म ने अभी तक 141.01 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है और ये अजय देवगन की दूसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गयी है। ये फिल्म, इंद्र कुमार की भी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गयी है। फिल्म की सफलता से खुश हो कर, इंद्र अपनी टीम के लिए एक पार्टी का आयोजन करने वाले हैं।

    इस बात को ध्यान में रखते हुए कि वह बुरे समय से गुज़र रहे थे, जब ज़ूमटीवी.कॉम ने उनसे पूछा कि “टोटल धमाल” की कामयाबी उनके लिए कितनी मायने रखती है तो उन्होंने बताया-“देखिये जब आप कुछ करते हैं तो आप पहले चाहते हैं कि उसे सराहना मिले, फिर पैसे बाद में आते हैं। तो ‘टोटल धमाल’ को सराहा गया और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सोने पर सुहागा था।”

    इंद्र कुमार ने कई बार बयान दिया है कि उनकी फिल्मों को समीक्षकों से अच्छे रिव्यु नहीं मिलते और ऐसी “टोटल धमाल” के साथ हुआ मगर उन्होंने इस तथ्य से शांति बना ली है और स्वीकार कर लिया है कि उन्हें कभी सकारात्मक रिव्यु नहीं मिलेंगे।

    जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि कभी कभी रिव्यु बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की संभावनाओं पर बाधा  डालते हैं, तो कुमार ने कहा-“अगर रिव्यु फिल्म में बाधा डालते तो ‘टोटल धमाल’ फ्लॉप हो जाती।”

    उन्होंने आगे कहा-“समीक्षकों को पहले दर्शको की नब्ज समझनी होगी। उन्हें दर्शको के बारे में कुछ नहीं पता है, वह लोग अपने ऐसी दफ्तर में बैठ कर बातें करते हैं। मगर ठीक है, मैं किसी चीज़ के बारे में टिपण्णी नहीं करना चाहता और जैसा मैंने आपको बताया, मुझे फर्क नहीं पड़ता।”

    जब उसे पूछा गया कि वह ‘धमाल’ और ‘डबल धमाल’ की कहानी को आगे लेकर क्यों नहीं गए, उन्होंने कहा-“मुझे लगा कि पार्ट 1 (धमाल), पार्ट 2 (डबल धमाल) से बेहतर था। इसलिए मैंने सोचा कि मुझे ये पार्ट (टोटल धमाल) एक तरीके से करने दो। यात्रा करने के साथ साथ आप बहुत कुछ कर सकते हो। आपके पास खुला मैदान है। आपके पास ज्यादा लोग, ज्यादा मस्ती, ज्यादा चीज़ें हो सकती हैं। तो, यह आपको अधिक लाभ देता है।”

    https://www.instagram.com/p/Bh56PfVgn_p/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Bhi7_Sgg8kB/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BgnXwMnAK1w/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BfGILXMgaOZ/?utm_source=ig_web_copy_link

    आगे “टोटल धमाल” के सीक्वल पर बात करते हुए उन्होंने खुलासा किया कि वह उसके लिए योजना बना रहे हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या सीक्वल में भी वही स्टार-कास्ट रहेगी तो उन्होंने कहा-

    “हां, कास्ट वही रहेगी। मगर जहाँ तक बात कहानी की है, शायद इस बार हम कुछ नया कोशिश करे, शायद। मुझे नहीं पता। मैं फ़िलहाल इसको लेकर ज्यादा निश्चित नहीं हूँ।”

    जबकि उन्होंने सीक्वल में उसी कास्ट को दोहराने की बात की, जब उनसे पूछा गया कि क्या इस सीक्वल में संजय दत्त और आशीष चौधरी भी दिखाई देंगे क्योंकि दोनों पहले भागों का मुख्य हिस्सा थे, इंद्र ने कहा-“मुझे स्क्रिप्ट लिखनी पड़ेगी और फिर उसके बाद ही फैसला आएगा।”

     

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *