Sat. Feb 4th, 2023
    'लुका छुप्पी' टोटल धमाल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

    शनिवार को ‘लुका छुप्पी‘ और ‘टोटल धमाल’ दोनों ही फ़िल्में अच्छा ट्रेंड कर रही थीं। ‘कॉमेडी ड्रामा’ जॉनर की फ़िल्में होने की वजह से हर उम्र के और परिवार के साथ आए दर्शकों की पहली पसंद बन गई हैं।

    शनिवार और रविवार को क्रमशः 2.76 और 3.95 करोड़ की कमाई करने के साथ ही ‘टोटल धमाल’ ने बॉक्स ऑफिस पर 141.01 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म ने शुक्रवार और शनिवार को तेज़ी पकड़ी और इसके साथ ही 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन चुकी है।

    पहले स्थान पर ‘उरी’ है। ‘टोटल धमाल‘ अजय देवगन की ‘गोलमाल अगेन’ के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन चुकी है।

    ‘लुका छुप्पी‘ के कलेक्शन की बात करने तो पहले सप्ताह में फिल्म ने 53.70 करोड़ की कमाई की है। दूसरे सप्ताह में यह आंकड़ा 13.66 करोड़ का रहा है। कुल 67.36 करोड़ की कमाई करने के साथ ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हो गई है।

    शुक्रवार को ‘कैप्टेन मार्वल’ के रिलीज़ होने पर फिल्म फिल्म को थोड़ा घाटा सहना पड़ा है। फिर भी 75 करोड़ क्लब से यह कुछ की कदम दूर है। शुक्रवार को फिल्म ने 3.15 करोड़ कमाए, शनिवार और रविवार को क्रमशः 5.20 और 5.31 करोड़ की कमाई की है। फिल्म का कुल कलेक्शन 67.36 करोड़ हो चूका है।”

    ‘टोटल धमाल’ 10 ऐसे लोगों की कहानी है जो जनकपुर के चिड़ियाघर में किसी खजाने की तलाश में जाते हैं। अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने यह साबित कर दिया है कि लगभग 20 साल बाद भी वे दोनों परदे पर वही जादू कायम कर सकते हैं।

    वहीँ अजय देवगन ने उम्दा प्रदर्शन किया है।

    अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने फिल्म में दूसरी महिला प्रधान भूमिका निभाई है। स्टारकास्ट में रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, बोमन ईरानी, ​​संजय मिश्रा, महेश मांजरेकर और जॉनी लीवर भी शामिल हैं।

    वहीँ ‘लुका छुप्पी’ लिव इन रिलेशनशिप पर बनी एक फैमिली ड्रामा है।

    यह भी पढ़ें‘बोले चूड़ियां’ में नवाज़जुद्दीन सिद्दीकी के विपरीत होंगी मौनी रॉय

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *