Mon. Oct 3rd, 2022
    nawazuddin siddiki, mouni roy, bolen chudiyan

    आने वाली फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ में मुख्य अभिनेत्री को लेकर कई अनुमान लगाए जा रहे थे। फिल्म निर्माता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के विपरीत किसी अभिनेत्री को लेने के लिए बातें कर रहे थे। खबर यह है कि इस फिल्म के लिए किस अभिनेत्री को लिया जाना है यह निर्णय हो चूका है।

    यह कोई और नहीं फिल्म और टीवी स्टार मौनी रॉय हैं। टाइम्स ऑफ़ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक़ शमस सिद्दीकी द्वारा बनाई जा रही इस फिल्म में नवाज़ के साथ मौनी रॉय दिखेंगी।

    नवाज़ ने अपनी और मौनी की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि, “मैं खूबसूरत और प्रतिभावान मौनी के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूँ। पर्दे पर रोमांस की खुशबू बिखेरने की उम्मीद कर रहा हूँ।”

    इस बारे में बात करते हुए मौनी रॉय ने बताया है कि, “मुझे भरोसा नहीं हो रहा है कि मेरी किस्मत मुझे नवाज़ुद्दीन के साथ काम दिला रही है। मैं उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हूँ। इस बारे में मैं निश्चित हूँ कि इसमें सीखने के लिए बहुत कुछ मिलेगा।”

    नवाज़ुद्दीन ने भी मौनी रॉय के साथ काम करने को लेकर अपना उत्साह जताया है। उन्होंने कहा है कि, “मौनी के पार अप्रयुक्त प्रतिभा है। वह प्रयोग करने में विश्वास रखती हैं और यह बात किरदार के लिए सबसे अच्छी है।”

    https://www.instagram.com/p/Bu2wHRUlyr0/

    मौनी ने अभिनय में अपना करियर टीवी धारावाहिक ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ से शुरू किया था। इसमें उन्होंने कृष्णा तुलसी का किरदार निभाया था। इसके बाद उन्होंने ‘कस्तूरी’, ‘दो सहेलियां’, ‘देवों के देव महादेव’ और ‘नागिन’ आदि में काम किया है।

    अभिनेत्री ने अपना बॉलीवुड डेब्यू अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ से किया था और हाल ही में उन्होंने यह पुष्टि की है की रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी उनका एक महत्वपूर्ण किरदार है।

    ‘बोलें चूड़ियां’ में अपने किरदार के बारे में और बताते हुए मौनी ने कहा है कि उनकी किरदार एक छोटे कस्बे की उग्र लड़की होगी जो मुंहफट भी है। अभिनेत्री ने कहा है कि किरदार के बारे में अभी बहुत कुछ सीखना बाकी है।”

    यह भी पढ़ें: खतरों के खिलाड़ी: आदित्य नारायण को हराकर डांसर पुनीत पाठक बने विजेता

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.