Wed. Dec 7th, 2022
    अयान मुख़र्जी ने साझा की फिल्म "ब्रह्मास्त्र" के शुरूआती लुक टेस्ट से रणबीर कपूर की तस्वीर, देखे पोस्ट

    रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म “ब्रह्मास्त्र” का लोगो कुछ दिन पहले रिलीज़ हुआ था जिसे दर्शको से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। इसके अलावा, फिल्म के निर्देशक अयान मुख़र्जी भी शूटिंग के पीछे के कुछ दृश्यों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करते रहे हैं। और ऐसे ही उन्होंने, फिल्म के शुरूआती लुक टेस्ट से रणबीर की एक तस्वीर साझा की है।

    ‘ये जवानी है दीवानी’ फेम निर्देशक की पोस्ट की गयी इस तस्वीर में, रणबीर का असभ्य लुक दिखाई दे रहा है। बिखरे बाल और दाढ़ी मूछ के साथ, रणबीर एक कलाकार की तरह नज़र आ रहे हैं। उनका ये लुक देखकर उनकी 2011 में आई हिट फिल्म ‘रॉकस्टार’ की याद आ गयी जिसमे रणबीर ने कुछ इसी तरह का किरदार निभाया था।

    https://www.instagram.com/p/Bu0Xxf4HQT5/?utm_source=ig_web_copy_link

    तस्वीर पोस्ट करते वक़्त, अयान ने कैप्शन में लिखा-“रूमी। पहले, वह रूमी थे। लम्बे बालों वाले रूमी। ये तस्वीर फिल्म के शुरूआती लुक टेस्ट से है। रूमी ने कहा-‘प्रेम तुम्हारे और बाकी चीज़ो के बीच का एक पुल है’ और यह भावना ही वह नींव है, जिस पर हमने इस फिल्म के नायक का निर्माण शुरू किया … लेकिन फिर, नई प्रेरणा, नए विचार आए … ड्रैगन बन गया ब्रह्मास्त्र, हमने रणबीर के बाल कटवा दिए, और रूमी बन गया … शिवा।”

    इससे पहले, अयान ने रिजेक्ट हुए “ब्रह्मास्त्र” के कुछ लोगो भी साझा किये थे जिन्हे आप यहाँ देख सकते हैं।

    https://www.instagram.com/p/Butv-RrHsby/?utm_source=ig_web_copy_link

    सबसे पहले फिल्म का लोगो, उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में चल रहे कुम्भ मेला में लांच किया गया था जहाँ भारतीय फिल्म जगत के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ था कि निर्माताओं ने ट्रेलर लांच के लिए ड्रोन की सहायता ली थी। फिर उसके अगले दिन लांच हुआ फिल्म का आधिकारिक लोगो जिसे देखकर दर्शकों के रौंगटे खड़े हो गए।

    इस लोगो में सीनियर बच्चन, सभी अस्त्रों के देवता- ब्रह्मास्त्र के बारे में बताते हुए सुनाई दे रहे हैं। लोगो आप यहाँ देख सकते हैं-

    https://www.instagram.com/p/BuqS3ZtHMvD/?utm_source=ig_web_copy_link

    करण जौहर के निर्माण में बनी फिल्म में मौनी रॉय, नागार्जुन और सौरव गुर्जर भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। साइंस-फिक्शन फिल्म, एक ट्राइलॉजी का पहला भाग है जो इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ हो रहा है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *