Wed. Oct 5th, 2022
    लुका छुप्पी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

    फ़िल्म ‘लुका छुप्पी‘ को समीक्षकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी इसके बावजूद भी फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। ‘टोटल धमाल’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करने के बाद भी फ़िल्म के बॉक्स ऑफिस आंकड़े दिन-ब-दिन बढ़ते ही जा रहे हैं।

    रविवार को फ़िल्म ने 14.04 करोड़ की कमाई की है और इसके साथ ही फ़िल्म का कुल कलेक्शन 32.13 करोड़ हो चूका है।

    नए आंकड़े बताते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने लिखा है कि, “लुका छुप्पी विजेता बनकर सामने आया है। दूसरे और तीसरे दिन कमाल की बढ़ोतरी देखी गई है। कई स्क्रीन्स पर तीसरे दिन आंकड़े दोगुने हो गए हैं। सप्ताहांत 30 करोड़ से भी ज्यादा का रहा। सोमवार की छुट्टी होने के कारण आज भी मजबूती बनी रहेगी।”

    जब कृति से यह पूछा गया कि उनकी इस फिल्म की खास बात क्या है। उन्होंने बताया कि, “मुझे लगता है कि दो चीजें हैं पहली कि लड़की शादी के लिए मना कर रही है और कह रही है कि पहले मुझे तुम्हे जानना है और लिव इन करते हैं।

    जबकि लड़का लिव इन के लिए तैयार नहीं है और कह रहा है कि मुझसे शादी कर लो। फिल्म में मैं उससे पूछती हूँ कि मुझे लड़की होकर कोई प्रॉब्लम नहीं है तो तुम्हे क्या प्रॉब्लम है। क्योंकि यह नार्मल है और आज की लड़कियां इस तरह की हैं।

    दूसरी चीज़ यह है कि लिव इन का कांसेप्ट हम सभी ने सुना है और देखा है पर लिवइन सपरिवार वाला जो कांसेप्ट है वह बहुत-बहुत नया है और लोगों को यह देखने में मज़ा आएगा। फिल्म में फैमिली ड्रामा भी है।

    फ़िल्म 2019 में रिलीज़ होने वाली अबतक की फिल्मों में से टॉप फाइव में शामिल हो चुकी है। इस सूची में ‘गली बॉय’, ‘टोटल धमाल’, ‘मणिकर्णिका’,’उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ और ‘लुका छुप्पी’ शामिल हैं।

    यदि आगे भी फ़िल्म इसी तरह चलती रही तो यह कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की अबतक की सबसे बड़ी फ़िल्म बन सकती है।

    यह भी पढ़ें: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अगले महीने इसाई परम्पराओं से करेंगे शादी, लोखंडवाला में खरीद लिया है घर

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.