Sat. Mar 2nd, 2024
    madhur bhandarkar

    राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने इन खबरों को खारिज कर दिया है कि वह अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान पर फिल्म बना रहे हैं।

    भंडारकर से इसके बारे में तब पूछा गया था जब उन्होंने फराह खान अली की किताब ‘फराह खान- ए बेज्वेल्ड लाइफ’ के लॉन्च में भाग लिया था।

    तैमूर एक सेलेब्रिटी किड है जो मुंबई में पपराज़ी के पसंदीदा हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय हैं।

    पिछले साल के अंत में, खबरें सामने आईं कि भंडारकर ने फिल्म के शीर्षक के रूप में तैमूर को पंजीकृत किया था, यह अफवाहें उड़ीं थी कि वह दो साल के बच्चे पर एक फिल्म बना रहे हैं। madhur bhandarkar 1

    भंडारकर, जिन्होंने हीरोइन में करीना को निर्देशित किया है ने कहा है कि, “नहीं … यह ऐसा कुछ नहीं है। मेरा प्रोडक्शन हाउस टाइटल रजिस्टर करता रहता है, जिसमें ‘अवार्ड्स’ या ‘बॉलीवुड वाइब्स’ जैसे कई टाइटल हैं, ताकि कोई भी ऐसा न करे। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम अभी कोई फिल्म बना रहे हैं।

    ‘गालिब’ की शीर्षक वाली अपनी अगली फिल्म पर, भंडारकर ने कहा है कि, “मेरी पहली फिल्म ‘चांदनी बार’ से मेरी आखिरी फिल्म ‘इंदु सरकार’ तक मेरी यात्रा वास्तव में शानदार रही है। फिलहाल, मैं एक ऐसी फिल्म पर काम कर रहा हूं, जिसका नाम गालिब है। यह रेत माफिया पर आधारित है। मैं इस फिल्म के लिए पिछले 6-8 महीनों से शोध कर रहा हूं।madhur bhandarkar 2

    “मैं एक वेब श्रृंखला पर भी काम कर रहा हूं, इसलिए मैं इन सभी चीजों में व्यस्त रहा हूं। जिस तरह का सिनेमा मैं करना पसंद करता हूं, उन फिल्मों पर काम करने में समय लगता है। मुझे खुशी है कि यह पूरा होने के करीब है। निश्चित रूप से बहुत जल्द, मैं इसके बारे में घोषणा करूंगा।”

    हाल ही में, मास्टर दीनानाथ मंगेशकर अवार्ड्स के आयोजकों ने घोषणा की कि भंडारकर को भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए एक विशेष पुरस्कार मिलेगा। उन्होंने कहा, “यह मेरे लिए एक बड़ी उपलब्धि है।”

    यह भी पढ़ें: फरदीन खान जल्द ही बनेंगे निर्देशक और प्रोड्यूसर, बॉडी शेमिंग पर कही यह बात

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *