Mon. Oct 3rd, 2022
    अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, गौरी खान

    मुंबई में गौरी खान ने अपने रेस्तरां ‘सांचोस’ में कल शाम अपने दोस्तों के लिए एक डिनर पार्टी की मेजबानी की और इसमें करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा खान, अमृता अरोड़ा, नताशा पूनावाला और अन्य सहित कई प्यारी बी-टाउन लेडीज ने भाग लिया। पार्टी में मलाइका के बॉयफ्रेंड और अभिनेता अर्जुन कपूर भी मौजूद थे।

    गौरी खान ने कल देर शाम अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पार्टी की तस्वीरें शेयर की। हालाँकि, गौरी भी मानती हैं कि तस्वीरें थोड़ी धुंधली हैं, फिर भी कोई इस तथ्य को नज़रअंदाज़ नहीं कर सकता है कि चारों ओर मुस्कुराते हुए चेहरे हैं और सितारों ने शाहरुख खान की पत्नी के रेस्तरां में शानदार समय बिताया। 

    यह पहली बार नहीं है कि गौरी खान के साथ बॉलीवुड के बड़े नामों की उपस्थिति देखी गई है। कुछ दिनों पहले बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर और पत्नी मीरा राजपूत कपूर को गौरी ने अपने डिजाइन स्टूडियो का दौरा कराया है और तीनों की तस्वीरें इन्टरनेट पर वायरल हो गईं थीं।

    गौरी ने हाल ही में आलिया भट्ट की नई ​​वैनिटी वैन को भी डिजाइन किया है। गली बॉय अभिनेत्री ने भी अपने वैनिटी वैन की तस्वीरें साझा कीं हैं और गौरी खान को धन्यवाद् भी दिया है।

    इस बीच, अफवाहें उड़ी हैं कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का रिश्ता सलमान खान के साथ अच्छा नहीं रहा है।कल यह बताया गया कि इस खराब जुए रिश्ते के कारण, मलाइका ‘दबंग 3’ में काम करने से चूक गई और इसके बजाय, उसकी सबसे अच्छी दोस्त करीना कपूर खान को आइटम नंबर करने के लिए चुना गया है। हालांकि, खबर के इस टुकड़े की पुष्टि आधिकारिक स्रोत या खुद स्टार ने नहीं की है।

    यह भी पढ़ें: ‘2.0’ के पैसे न कमा पाने के कारण अपनी अगली फ़िल्म के लिए रजनीकांत ने घटाई फीस?

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.