Sat. Apr 20th, 2024
    टॉप 5 को मिला सफाई पेश करने का मौका

    बिग बॉस 12” को अपने टॉप 5 प्रतियोगी मिल गए हैं। ग्रैंड फिनाले में पहुँचने वाले उन प्रतियोगी के नाम हैं- दीपिका इब्राहिम, श्रीसंत, करणवीर बोहरा, दीपक ठाकुर और रोमिल चौधरी। इस हफ्ते के बीच में, सुरभि राणा घर से बेघर हो गयी थी। उनके जाने के बाद, घर का माहौल काफी बदल गया है। अब ये बिग बॉस का घर है तो ज़ाहिर सी बात है कि इल्ज़ामत का सिलसिला तो चलेगा ही और इसलिए इन पांचो घरवालों को अपनी सफाई पेश करने का और अपने उपर लगे इल्जामो को ठुकराने का मौका दिया गया।

    और इस काम के लिए, पिछले सीजन के प्रतियोगी विकास गुप्ता, टीवी होस्ट जय भानुशाली और पत्रकार स्वेता सिंह इस घर में मेहमानों के तौर पर आये। इन तीनो ने घरवालों पर तीखे सवाल दागे और अपने पसंदीदा प्रतियोगियों के लिए अपना समर्थन भी दिया। सबसे पहले दीपक को मुश्किल सवालों का जवाब देने का मौका मिला। जहाँ विकास ने अपना समर्थन पेश किया वही दूसरी तरफ, जय ने आम जानता का नज़रिया दीपक को सुनाया। फिर अगली बारी आती है श्रीसंत की। उनसे कई कड़क सवाल पूछे गए जिसका श्री ने बड़ी ही शांति से जवाब दिया। मगर वे इस सवाल-जवाब के कार्यक्रम के बीच में ही भावुक हो गए और उठ कर वाशरूम एरिया में चले गए। जहाँ जय ने उन्हें समर्थन दिया वही विकास उनके खिलाफ रहे।

    श्रीसंत के बाद आये करणवीर बोहरा। उन्होंने अपने सवालों के जवाब दिए और साथ ही ये भी बताया कि उन्हें घर में चाची कह कर क्यों बुलाया जाता है। दीपिका ने भी अपनी सफाई पेश की। उन्होंने सबको बताया कि इस घर में उनका अलग व्यक्तित्व है और वे श्रीसंत की छत्र-छाया में रहकर ये खेल नहीं खेल रही हैं। और साथ में ये भी बताया कि उनका और श्रीसंत के बीच एक ख़ास रिश्ता है।

    और आखिरी में बारी आई घर के सबसे चर्चित सदस्य रोमिल की। सबका यही मानना था कि रोमिल को हर चीज़ में गलती निकालने की आदत है। रोमिल ने अपनी बात समझाने की कोशिश की मगर दीपक और श्रीसंत ने बार बार इसी बात पर जोर दिया कि रोमिल इस शो के सबसे नकली इन्सान हैं।

    फिनाले नज़दीक है और सभी घरवाले अपनी पूरी पूरी कोशिश कर रहे हैं कि इस सीजन की ट्राफी को अपने नाम कर सकें। आपके हिसाब से इस घर के किस प्रतियोगी में ट्राफी जीतने की क्षमता है।?

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *