Tue. May 21st, 2024
    हिना खान, जूही परमार और नील भट्ट करेंगे शो में प्रवेश

    बिग बॉस 12” का आगामी एपिसोड बेहद मनोरंजक होने वाला है। दीपक ठाकुर, श्रीसंत और सुरभि राणा को बिग बॉस की तरफ से गुप्त कार्य दिया गया था। तीनों ने सफलता पूर्वक अपना कार्य पूरा किया। और इसके परिणाम स्वरुप, सभी घरवालों को अपने अपने परिवार द्वारा भेजे गए क्रिसमस के उपहार मिले।

    मॉडल-अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने ये सारे उपहार घरवालों से साझा किये और उन सब के साथ काफी मस्ती की। बिग बॉस ने घरवालों के लिए पिज़ा पार्टी का आयोजन किया जिससे घर में ख़ुशी का माहौल बन गया।

    क्रिसमस स्पेशल एपिसोड में, बिग बॉस के घर में हिना खान, जूही परमार और नील भट्ट मेहमानों के तौर पर प्रवेश करेंगे। उन्हें घरवालों से अजीबो-गरीब माँग करते हुए देखा जाएगा और घरवालों को उनका दिल खुश करने के लिए इन सारी माँगो का पालन करना होगा।

    पिछले सीजन की प्रतियोगी हिना खान ने दीपक को अपनी आधी ढाढ़ी काटने का आदेश दिया और करणवीर से अपने बाल कर्ल करके काजल लगाने के लिए बोला। उन दोनों को इस नए रूप में देखकर सभी घरवाले हस्ते हस्ते लोट पोट हो गए।

    https://www.instagram.com/p/BrzGO_JHqHq/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस शो का अंत नजदीक है और सभी घरवाले जी तोड़ मेहनत कर दर्शकों का दिल जीतने की कोशिश कर रहे हैं। फिनाले की रेस में इस वक़्त घर में श्रीसंत, दीपिका, करणवीर, दीपक, सुरभि और रोमिल चौधरी मौजूद हैं। केवल सुरभि को ‘टिकट टू फिनाले’ मिला है।

    आपको क्या लगता है इस बार “बिग बॉस 12” की ट्रॉफी कौन जीतेगा, कोई सेलिब्रिटी या आम इंसान?

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *